लाइव टीवी

वैशालीः ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े घुसे अपराधी, गन प्वाइंट पर पैसे लूट हुए फरार

News18 Bihar
Updated: December 9, 2019, 7:47 PM IST
वैशालीः ग्रामीण बैंक में दिनदहाड़े घुसे अपराधी, गन प्वाइंट पर पैसे लूट हुए फरार
वैशाली के भगवानपुर में स्थित ग्रामीण बैंक में हुई लूट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में पिछले महीने जहां अपराधियों (Crime in Bihar) ने फाइनेंस कंपनी से 55 किलो सोना (Gold Looted) लूट लिया था. वहीं सोमवार को ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) में धावा बोलकर हथियार के बल पर पौने दो लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
वैशाली. बिहार की राजधानी पटना से सटे वैशाली (Vaishali) जिले में अपराध (Crime in Bihar) और अपराधियों की हरकतों पर लगाम नहीं लग पा रही है. अभी पिछले महीने जिले में अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी (Muthoot Finance Company) के दफ्तर से 55 किलो सोना लूट लिया था. पुलिस को इस मामले में कई दिनों तक हाथ-पांव मारने के बाद आखिरकार अपराधियों के स्केच जारी करने पड़े थे. अभी इस घटना को महज एक पखवाड़ा ही बीता है कि सोमवार को जिले के भगवानपुर (Loot in Bhagpanpur) में स्थित ग्रामीण बैंक में घुसकर अपराधियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है. सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में धावा बोलकर पौने दो लाख रुपए लूट (Robbery in North Bihar Gramin Bank) लिए और हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

कर्मियों पर तान दी पिस्टल
वैशाली के भगवानपुर में स्थित ग्रामीण बैंक के कर्मियों ने जानकारी दी कि दिन के समय कुछ अपराधी अचानक ही शाखा में घुस आए. हथियारों से लैस अपराधियों ने दफ्तर में घुसते ही कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया. बैंक के कार्यालय सहायक मनीप्रकाश पांडे ने बताया कि हथियारों के दम पर बदमाशों ने काउंटर में रखा कैश लूट लिया और कर्मियों को गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. पांडे ने बताया कि सभी अपराधी हाथों में हथियार लिए थे.

सूचना पर पहुंची पुलिस

दिनदहाड़े ग्रामीण बैंक में लूट की घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, लेकिन अपराधियों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. कर्मियों ने बताया कि लूटपाट के दौरान अपराधियों ने पिस्टल तान दी थी जिसके चलते सभी कर्मी दहशत में आ गए थे.

ये भी पढ़ें -

आधी रात को ग्राहक बनकर पहुंचे अपराधी और पिस्टल भिड़ाकर लूट ले गए छह लाख रुपएहाजीपुर में 22 करोड़ का सोना लूट कांड में पुलिस के हाथ खाली, तस्वीर जारी कर जनता से मांगी मदद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर