7 साल की भांजी का हत्यारा बन बैठा सगा मामा, गला रेतकर ले ली जान
Vaishali News in Hindi

7 साल की भांजी का हत्यारा बन बैठा सगा मामा, गला रेतकर ले ली जान
बिहार के वैशाली में बच्ची की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन

बिहार के वैशाली (Vaishali) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के घरवालों के मुताबिक आरोपी मामा ने पूर्व की घटना को लेकर बदले की नियत से बच्ची की हत्या की है.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिला के भगवानपुर में रविवार को आपसी विवाद को लेकर सगे मामा ने ही अपनी 7 साल की भगिनी की गला रेतकर हत्या (Brutal Murder) कर दी. घटना भगवानपुर थाना के सहथा गांव की है. घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी मामा देव पाल गिरी को धर दबोचा जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई.

पिटाई के बाद आरोपी मामा गिरफ्तार

आरोपी मामा की पिटाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. मृतक 7 वर्षीय बेबी कुमारी का शव पास के ही खेत में बरामद किया गया. खेत में खून से लथपथ शव देखे जाने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. बताया जाता है कि मृतक बच्ची देर शाम से ही गायब थी इसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची का पता नहीं चल सका, बाद में खेत में बेबी कुमारी का शव बरामद किया गया. बेबी कुमारी के परिजनों का कहना है कि उसके मामा ने ही बेबी की हत्या की है.



पूर्व के विवाद में हत्या करने का आरोप
बेबी के पिता विजय गिरी ने बताया कि पूर्व में उसके साले देव पाल गिरी ने शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी जिसका बेबी के परिजनों ने विरोध किया था और देव पाल गिरी की पत्नी का इलाज करवाया था, उसके बाद से ही आरोपी देव पाल गिरी ने अंजाम भुगतने की धमकी दी थी और फिर मौका देखकर उसने बेबी कुमारी की हत्या कर दी.

पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

आरोपी मामा देव पाल गिरी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है. बताया जाता है कि देव पाल गिरी अपने बहनोई विजय गिरी के घर के पास घर बनाकर बस गया है लेकिन दोनों में काफी समय से आपसी विवाद को लेकर झगड़ा झंझट होता रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं आरोपी मामा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

मामले की छानबीन जारी

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्य मामा पर लगे हत्या के आरोपों को लेकर उसे गिरफ्तार किया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है लेकिन इस घटना ने इलाके के लोग सकते में हैं और अबोध बच्ची बेबी कुमारी की हत्या इलाके में चर्चा का विषय बना है. घटना का पता चलने पर मौके पर पहुंचे भगवानपुर थाना के दारोगा विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित परिजनों के बयान पर केस करने की कार्रवाई चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज