Home /News /bihar /

वैशाली में तेज हवा के कारण शॉर्ट सर्किट, 15 से अधिक घरों में लगी आग, झुलसने से लड़की की मौत

वैशाली में तेज हवा के कारण शॉर्ट सर्किट, 15 से अधिक घरों में लगी आग, झुलसने से लड़की की मौत

Bihar News: वैशाली में देर रात 15 से अधिक घरों में आग लग गयी, जिसमें एक लड़की की झुलसकर मौत हो गयी.

Bihar News: वैशाली में देर रात 15 से अधिक घरों में आग लग गयी, जिसमें एक लड़की की झुलसकर मौत हो गयी.

Bihar News: बड़ी खबर वैशाली के बेलसर से है जहां देर रात आग लगने (Fire In Vaishali) से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गया जबकि 15 साल की एक लड़की आग में जिंदा झुलस गई जिससे उसकी मौत हो गई है. दमकल की दो-दो गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ना सिर्फ आग पर काबू पाया, बल्कि आग को फैलने से भी रोका.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. बड़ी खबर वैशाली के बेलसर से है जहां देर रात आग लगने (Fire In Vaishali) से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गया जबकि 15 साल की एक लड़की आग में जिंदा झुलस गई जिससे उसकी मौत हो गई है. दमकल की दो-दो गाड़ियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ना सिर्फ आग पर काबू पाया, बल्कि आग को फैलने से भी रोका. घटना बेलसर ओपी क्षेत्र के मनोरा पंचायत के मौना गांव की है. बताया जा रहा है कि तेज हवा के कारण शॉट सर्किट होने के कारण आग लगी जिसमे 15 से अधिक घर पूरी तरह जल गए जिसमें लाखो की संपत्ति जलकर खाक हो गई है.
मिली जानकारी के अनुसार जिस लड़की की झुलसने से मौत हुई है उसका नाम नूतन कुमारी है जो शंकर मांझी की बेटी थी. वहीं इस हादसे में लगभग एक दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं. आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते 15 घर को अपनी चपेट में ले लिया. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग भयावह रूप ले चुका था जिसके कारण कोई भी अपने घर से कुछ नहीं निकाल सका.

हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही बेलसर ओपी प्रभारी सुनील कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची जिसने आग पर किसी तरह काबू पाया. फ़िलहाल गांव में कोहराम मचा हुआ है.
बताया जा रहा है कि देर शाम से ही मौसम खराब हो गया और रात लगभग दस बजे तेज हवा के कारण बिजली का तार आपस मे टकरा गया जिससे निकली चिंगारी पहले एक झोपड़ी पर जा कर गिरी जिससे झोपड़ी में आग लग गया उसके बाद आग ने आस पास के 15 घर को अपनी चपेट में लिया.

Tags: Bihar news today, Fire, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर