बिहार: एक ही परिवार के 16 लोगों पर एसिड अटैक, 3 की हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: August 28, 2019, 10:01 PM IST
बिहार: एक ही परिवार के 16 लोगों पर एसिड अटैक, 3 की हालत गंभीर
एसिड अटैक के बाद अस्‍पताल में इलाज के लिए पहुंचे लोग.

घायलों ने बताया कि मोबाइल खो जाने की बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था. इसके बाद 15 से 20 की संख्या में आए हमलावरों ने तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:
बिहार के वैशाली में एसिड अटैक (Acid Attack) की एक बड़ी घटना सामने आई है. इस हमले में एक ही परिवार के 16 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. मामला वैशाली (Vaishali) जिले के दाउदनगर गांव से जुड़ा है. जानकारी के मुताबिक, यह विवाद मोबाइल फोन (Mobile Phone) को लेकर हुआ जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर एसिड से हमला कर दिया. इस हमले में डेढ़ दर्जन लोग बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसमें तीन महिलाओं की हालत गंभीर है.

मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद
बताया जाता है कि इस दौरान दो गुटों में झड़प भी हुई, जिसके चलते गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घायलों ने बताया कि मोबाइल खो जाने की बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद 15 से 20 की संख्या में आए हमलावरों ने तेजाब से हमला कर दिया, जिसके चलते लोग बुरी तरह झुलस गए. तेजाब से झुलसने वालों में महिला भी शामिल है.

पांच गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है और पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस समेत डीएसपी भी सदर अस्पताल में जांच के लिए पहुंचे. इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है.

रिपोर्ट- राजीव मोहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 9:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...