होम /न्यूज /बिहार /

मुथुट फाइनेंस लूटकांड- लुटेरों के करीब पहुंची वैशाली पुलिस, 8 किलो सोना बरामद

मुथुट फाइनेंस लूटकांड- लुटेरों के करीब पहुंची वैशाली पुलिस, 8 किलो सोना बरामद

पटना से सटे बाढ़ में छापेमारी करती पुलिस

पटना से सटे बाढ़ में छापेमारी करती पुलिस

पिछले महीने बिहार के वैशाली (Vaishali) में मुत्थुट फाइनेंस (Muthoot Finance) के दफ्तर से अपराधियों ने दिनदड़ाे 55 किलो सोना लूट (Gold Loot) लिया था

    पटना. वैशाली के मुथुट फाइनेंस (Muthoot Finance) से लूटे गए 55 किलो सोना (Gold Loot) मामले में बिहार पुलिस (Bihar Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने पटना से सटे बाढ़ इलाके में छापेमारी कर लूट का 8 किलो सोना (Gold) बरामद किया है. माना जा रहा है कि पुलिस आज इस कांड का खुलासा करेगी.

    अहले सुबह हुई छापेमारी

    मामले की जांच में लगी वैशाली पुलिस की स्पेशल टीम ने बाढ़ के बख्तियारपुर थानां स्थित चम्पापुर पंचायत के एक घर को अहले सुबह घेरकर छापेमारी की. पुलिस को उस घर से लूट का करीब 8 किलो सोना मिला है. गांव में छापेमारी करने वैशाली पुलिस की टीम पहुंची थी. गांव के लोग कुछ समझ पाते तब तक पुलिस वहां से वापस लौट गई थी. इस छापेमारी में एएसपी लिपि सिंह के दिशा निर्देश पर बख्तियारपुर थाना के साथ दूसरे थानों को भी लगाया गया था.

    दिनदहाड़े लूटा गया था 55 किलो सोना

    बताया जा रहा है कि जिस घर में छापेमारी की गई है वो किसी रिटायर्ड फौजी का है. पुलिस इस केस को निपटाने में कई दिनों से लगी हुई थी लेकिन उसे लुटेरों का सुराग नहीं मिल पा रहा था. मालूम हो कि पिछले महीने बिहार के वैशाली में मुत्थुट फाइनेंस के दफ्तर से अपराधियों ने दिनदड़ाे 55 किलो सोना लूट लिया था. घटना के बाद से वैशाली पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी. अब ये कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही पूरे मामले से पर्दा हट जाएगा.

    इनपुट- अनिरूद्ध

    ये भी पढ़ें- बक्सर मर्डर केस: ऑनर किलिंग में की गई थी युवती की हत्या, सैंडल से हुई पहचान

    ये भी पढ़ें- पटना में रफ्तार का कहर, बाइक-ट्रैक्टर की टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत

    Tags: Bihar News, Loot, ROBBERY IN GOLD SHOP, Vaishali news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर