दुकान से लौट रहे कारोबारी पर जानलेवा हमला, गोली लगने से स्टाफ की मौत

दुकान मालिक प्रमोद जायसवाल के मुताबिक अपराधियों ने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसके चलते मृतक मुकेश शुक्ला के साथ वी भी बाइक से नीचे गिर गए.

News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 9:51 AM IST
दुकान से लौट रहे कारोबारी पर जानलेवा हमला, गोली लगने से स्टाफ की मौत
हाजीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद अस्पताल में जमा भीड़
News18 Bihar
Updated: July 11, 2019, 9:51 AM IST
बिहार के वैशाली में अपराधियों ने एक कारोबारी पर जानलेवा हमला किया, इस हमले में जहां कारोबारी बाल-बाल बच गया वहीं उसके स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के जंदाहा की है जहां अपराधियों ने सीमेंट-छड़ दुकान चलाने वाले व्यवसायी को निशाना बनाया.

दुकान से लौट रहे थे घर

वारदात उस वक्त हुई जब दुकान मालिक और स्टाफ दोनों दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान घात लगाए तीन अपराधियों ने सर्वोदय मैदान के पास दोनों को घेर लिया उसके बाद फायरिंग कर दी. इस दौरान अपराधियों की गोली से दुकान का स्टाफ घायल हो गया जबकि दुकान मालिक बाल-बाल बच गया.

इलाज के दौरान हुई मौत

घटना के बाद घायल स्टाफ मुकेश शुक्ला को आनन-फानन में हाजीपुर के निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. दुकान मालिक प्रमोद जायसवाल के मुताबिक अपराधियों ने आते ही फायरिंग करनी शुरू कर दी जिसके चलते मृतक मुकेश शुक्ला के साथ वी भी बाइक से नीचे गिर गए.

मामले की जानकारी देता व्यवसायी


बाइक से थे अपराधी
Loading...

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बाइक से फरार हो गए. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस जांच के लिए पहुंची है. व्यवसायी के मुताबिक उनकी किसी के दुश्मनी नहीं थी और पूर्व में भी किसी तरह का हमला या फिर रंगदारी की मांग नहीं की गई थी. मृतक व्यवसायी के ही गांव का रहने वाला था.

ये भी पढ़ें- हादसे का शिकार हुई पटना से नेपाल जा रही टूरिस्ट बस, कई यात्री जख्मी

ये भी पढ़ें- शादी समारोह में घुसा बेकाबू ट्रक, 8 बारातियों की मौत

रिपोर्ट- राजीव मोहन
First published: July 11, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...