Home /News /bihar /

वैशाली में 3 लोगों की संदेहास्पद मौत पर मचा हड़कंप, जहरीली शराब की जांच में जुटा प्रशासन

वैशाली में 3 लोगों की संदेहास्पद मौत पर मचा हड़कंप, जहरीली शराब की जांच में जुटा प्रशासन

वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध मौत पर प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.

वैशाली में 3 लोगों की संदिग्ध मौत पर प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.

Bihar News: स्थानीय लोगों की माने तो इलाके में शराब का कारोबार धड़ल्ले से फल-फूल रहा है और जहरीली शराब पीने के कारण ही तीनों मौत हुई है. हालांकि दो मृतकों के परिजन ने जहरीली शराब से मौत की बात से इनकार किया है. लेकिन मृतक अर्जुन झा के परिजन ने माना कि मौत जहरीली शराब पीने से ही हुई है.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. बिहार में एक बार फिर से जहरीली शराब से हुई मौत की खबर ने वैशाली पुलिस प्रशासन में खलबली मचा दी है. हालांकि जिला प्रशासन जहरीली शराब से मौत को प्रथम दृष्टया खारिज करता नजर आ रहा है. दरअसल जिले के तीसीऔता थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत की खबर फैल गई. खबर मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई.

तीसीऔता थाना इलाके के महथी गांव में अरविंद सिंह, ठकौड़ी गांव के अर्जुन झा और पदमौल गांव के मनोज सिंह की अचानक मौत हो गई. अचानक हुई इन तीन मौत की खबर तेजी से आग की तरह फैल गई. प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई. इलाके में जोर-शोर से बात फैल गई कि लोगों ने बोलना शुरू कर दिया कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. महुआ एसडीपीओ को एसपी ने जांच का निर्देश दिया और महुआ एसडीपीओ मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. स्थानीय लोगों की मानें तो यहां शराब का कारोबार धड़ल्ले से फल-फूल रहा है और जहरीली शराब पीने के कारण ही मौत हुई है. हालांकि दो मृतकों के परिजनों ने जहरीली शराब से मौत की बात से इनकार किया है. लेकिन मृतक अर्जुन झा के परिजनों की माने तो उनकी मौत जहरीली शराब पीने से ही हुई है.

पुलिस ने इस तरह की बात को खारिज किया है. पुलिस अधिकारियों की माने तो तीनों अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं और तीनों की मौत अलग-अलग तारीख में हुई है. ऐसे में शराब की बात बेबुनियाद है. जहरीली शराब की खबर मिलते ही मद्य निषेध विभाग और तीसीओता थाने की पुलिस ने इलाके में बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान चलाया. इसमें काफी संख्या में हाजीपुर पुलिस लाइन से पुलिस कर्मियों को भी बुलाया गया था.

हालांकि मृतकों के दाह संस्कार हो जाने और पोस्टमार्टम नहीं होने की वजह से इस मामले की गुत्थी सूलझ पाएगी, यह कहना मुश्किल है. लेकिन प्रशासनिक अमला मेडिकल जांच के आधार पर निष्कर्ष तक पहुंचने में लगा हुआ है.

Tags: Bihar News, Hajipur news, Liquor Ban, जहरीली शराब

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर