Home /News /bihar /

suspicious death of two persons at vaishali family said the cause poisonous liquor bramk

वैशाली में कृषि सलाहकार सहित दो की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

बिहार के वैशाली में दो लोगों की संदिग्ध मौत के बाद जमा भीड़

बिहार के वैशाली में दो लोगों की संदिग्ध मौत के बाद जमा भीड़

Vaishali News: बिहार के वैशाली जिले में दो लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस के वरीय अधिकारी घटना की जांच में जुटे हैं. इस मामले में परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले के देशरी में दो लोगो की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौत शराब पीने से हुई है हालांकि इस संबंध में परिवार के लोग कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं. मृतकों में वैशाली जिले के देशरी थाना क्षेत्र के मुरौवतपुर गांव निवासी सुनील चौधरी एवं महुआ थाना क्षेत्र के भदवास गांव निवासी विकास चौधरी हैं.

बताया जा रहा है कि मृतक दोनों सगे साढू हैं जो दो दिन पहले देशरी थाना क्षेत्र के नयागंज में एक दोस्त के यहां छठी के दौरान खाना खाने गए थ. भोज खाने के बाद चार लोगों की तबियत अचानक बिगड़ने लगी जिसमे दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों का चोरी चुपके से इलाज कराया जा रहा है. इस घटना को लेकर वैशाली एसपी ने महनार एवं महुआ एसडीपीओ को जांच के आदेश दिये हैं.

जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा कि दो लोगों की मौत कैसे हो गई. यह भी बताया जा रहा है कि दोनों की मौत के बाद परिजन चोरी छिपे अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे जिसकी भनक पुलिस को लग गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रोक लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को लाने की कवायद की जा रही है. सुनील चौधरी सहदेई प्रखंड में कृषि सलाहकार था जिसकी मौत से कई सवाल खड़े हो गये हैं.

बहरहाल एसडीएम महनार, एसडीपीओ महनार देशरी के नयागंज और मुरव्वतपुर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी भदवास गांव स्थित विकास चौधरी के घर पहुंच कर मामले की जांच कर रही हैं. इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है जबकि शराब से मौत होने की बात बताई जा रही.

Tags: Bihar News, Poisonous liquor case, Vaishali news

अगली ख़बर