• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: भूइया बाबा के मंदिर में लगने लगे तेज प्रताप-तेजस्वी के जयकारे, जानें क्या हुआ आगे

Bihar News: भूइया बाबा के मंदिर में लगने लगे तेज प्रताप-तेजस्वी के जयकारे, जानें क्या हुआ आगे

राजद विधायक के समर्थकों ने पानापुर भुइयां बाबा मंदिर में तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव के जयकारे लगाए..

राजद विधायक के समर्थकों ने पानापुर भुइयां बाबा मंदिर में तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव के जयकारे लगाए..

Vaishaki News: पानापुर स्थित बाबा भुइया स्थान पर प्रत्येक सोमवार और शुक्रवार को पशुपालक दुग्ध अभिषेक करने आते हैं. ऐसी मान्यता है कि बाबा भुइया स्थान पर दूध अभिषेक और पूजा पाठ करने से लोगों के जीवन में खुशहाली आती है.

  • Share this:

वैशाली. हाजीपुर सदर अनुमंडल अंतर्गत पानापुर में राजद विधायक मुकेश रौशन (RJD MLA Mukesh Roshan) ने भूइया बाबा स्थान पर दूध का जलाभिषेक करने पहुंचे इस दौरान बाजे-गाजे और अपने भारी समर्थकों के साथ मुकेश रोशन भैया बाबा स्थान पहुंचे जहां उन्होंने भुइया बाबा पर दूध का अभिषेक किया और मन्नतें मांगी. इस दौरान मुकेश रोशन ने पारंपरिक ढोलक बजाए इस मौके पर उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के जल्दी स्वस्थ होने और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav) बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की मन्नत मांगी है. हालांकि इन सबके बीच  जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं. वहीं, पूजा के दौरान मंदिर में समर्थक पार्टी का झंडा लहराते और तेजप्रताप-तेजस्वी यादव के जयकारे लगाते दिखे.

भुइया बाबा की पूजा-अर्चना कर मुकेश रोशन ने कहा कि भुइया बाबा में लोगों की महान आस्था है और यहां सदियों से पशुपालक दूध अभिषेक करने आते हैं. इसी कारण उन्होंने भी बाबा भुइया स्थान पर दुग्ध अभिषेक किया है ताकि उनकी मन्नत पूरा हो सके. हालांकि भूमिया बाबा के स्थान पर मुकेश रोशन के पहुंचने से भारी भीड़ जमा हो गई और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती भी नजर आई.

बता दें कि पानापुर स्थित बाबा भुइया स्थान पर प्रत्येक सोमवार और शुक्रवार को पशुपालक दुग्ध अभिषेक करने आते हैं और ऐसी मान्यता है कि बाबा भुइया स्थान पर दूध अभिषेक और पूजा पाठ करने से लोगों के जीवन में खुशहाली आती है. इसी कारण सदियों से लोग यहां आते हैं और बाबा का दर्शन कर मनोकामना पूर्ण आशीर्वाद प्राप्त करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज