Home /News /bihar /

tent house businessman crying for money problem in morning found dead at noon in own office nodmk3

सुबह पैसों की परेशानी को लेकर रो रहा था टेंट व्‍यवसाई, दोपहर को ऑफिस में मिली लाश

हाजीपुर में एक टेंट कारोबारी अपने ही कार्याल में मृत पाया गया है, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

हाजीपुर में एक टेंट कारोबारी अपने ही कार्याल में मृत पाया गया है, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: हाजीपुर में एक व्‍यवसाई अपने ही ऑफिस में मृत पाया गया. लाश के पास से एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया गया है. मृत व्‍यवसाई के पार्टनर और रिश्‍तेदार ने दावा किया कि सुबह में उनकी टेंट हाउस बिजनेसमैन से बातचीत हुई थी. उस दौरान कारोबारी पैसों की परेशानी को लेकर रो रहे थे. दोपहर को उनके मरने की खबर सामने आ गई.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक टेंट हाउस कारोबारी अपने ही ऑफिस में मृत पाए गए हैं. डीजे और टेंट हाउस कारोबारी के अपने ही कार्यालय में मृत पाए जाने से सनसनी फैल गई. मृतक व्‍यवसाई के शव के पास से एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया गया है. आनन-फानन में इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. फिलहाल व्‍यवसवाई द्वारा आत्‍महत्‍या करने की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस ने हत्‍या की आशंका से भी इनकार नहीं किया है. इस घटना से आसपास के इलाकों में खलबली मच गई है.

डीजे और टेंट हाउस व्‍यवसाई की मौत के मामले में पुलिस ने वहां काम करने वाले कर्मचारी समेत 4 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. जनकारी के अनुसार, मृत व्यवसाई की पहचान विनय कुशवाहा के तौर पर की गई है. उनका शव उनके कार्यालय से ही बरामद किया गया है. मौके से पुलिस ने एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया है, जिससे इस बात की आशंका जताई जा रही है कि व्‍यवसाई ने खुद ही गोली मारी है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्‍ले की है. घटनास्‍थल पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने व्यवसाई के एक स्टाफ सहित 4 लोगों को हिरासत में लेने की बात कही है. सभी संदिग्‍धों से पूछताछ की जा रही है.

बिहार में अनोखी शादी: 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन, बिना निमंत्रण जुटे हजारों लोग 

पार्टनर का दावा- सुबह हुई थी बात
घटना के बारे में व्यवसाई के पार्टनर और रिश्तेदार चंदन ने बताया कि उनकी बुधवार सुबह विनय से बात हुई थी. विनय पैसे की परेशानी को लेकर रो रहे थे. काफी समझाने के बाद वह शांत हुए. इसके बाद बाद वह सोने चले गए थे, लेकिन आधे घंटे बाद जब अंदर आए तो देखा कि विनय कुशवाहा की मौत हो चुकी थी. बताया यह भी जा रहा है वह पैसे को लेकर कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे. इधर जैसे ही लोगों और परिजनों को व्यवसाई के मौत की जानकारी मिली वैसे ही वहां भीड़ जमा हो गई. इस बीच घटना से आक्रोशित लोगों ने शक के आधार पर एक स्‍टाफ को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से किसी तरह बचाकर बाहर निकाला.

उठ रहे कई सवाल
पुलिस संदिग्‍धों को थाने ले गई है और पूछताछ कर रही है. व्यवसाई की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. सबसे अहम सवाल यह है कि अगर व्यवसाई ने खुद को गोली मारी है तो गोली की आवाज बाहर बैठे लोगों को क्यों नहीं सुनाई दी? पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Crime News, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर