भड़काऊ भाषा के साथ हाजीपुर रेलवे स्टेशन और सोनपुर मेले को बम से उड़ाने की धमकी भरे पोस्टर लगे, पुलिस महकमे में हड़कंप

पोस्टर मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

पोस्टर देखकर एक छात्र ने इसका फोटो खींचा और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद स्टेशन परिसर के बाहर और अंदर जांच अभियान शुरू कर दिया. पोस्टर में दिए गए नंबर के आधार पर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
    वैशाली. हाजीपुर (Hajipur) और वैशाली (Vaishali) के पुलिस (Police) महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब भड़काऊ भाषा के साथ लगे एक पोस्टर में रेलवे स्टेशन और सोनपुर मेले को बम से उड़ाने की धमकी लिखी मिली. पोस्टर में यह वारदात तीन दिन के अंदर करने का ऐलान किया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि यदि अपहरण के एक मामले में जेल में बंद मोहम्मद शब्बीर को यदि जेल से तीन दिन में रिहा नहीं किया गया तो अंजाम के लिए तैयार रहें.

    कलेक्ट्रेट परिसर में लगाए पोस्टर
    कलेक्ट्रेट परिसर में  चिपकाए गए पोस्टर के ऊपरी हिस्से पर तीन बार 'जिहाद-जिहाद-जिहाद'  के साथ्ल ही पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ है और मोहम्मद शब्बीर का फोटो भी लगा हुआ है. इसके साथ ही पोस्टर के निचले हिस्से में दो मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं.

    पोस्टर की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी हाजीपुर और वैशाली पुलिस की संयुक्त टीम हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. पुलिस का कहना है कि यह पोस्टर वैशाली समाहरणालय के गेट के पास पाया गया है जिसके बाद इसकी छानबीन शुरू कर दी गई है.

    हाजीपुर रेलवे स्टेशन व सोनपुर मेले को उड़ाने की धमकी को बाद एक्शन में आई पुलिस


    जानकारी के अनुसार पोस्टर देखकर एक छात्र ने इसका फोटो खींचा और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद स्टेशन परिसर के बाहर और अंदर जांच अभियान शुरू कर दिया. पोस्टर पर दिए गए नंबर के आधार पर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    बताया जा रहा है कि मो शब्बीर 9 नवंबर को ही जेल से बेल पर रिहा किया जा चुका है. गौरतलब है कि मो. शब्बीर महुआ थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है और पातेपुर के एक नाबालिग छात्र के अपहरण के मामले में गिरफ्तारी के बाद 27 अक्टूबर को जेल भेजा गया था.

    अपह्रत छात्र के परिजनों ने इसके कश्मीर जाने की बात बताते हुए आतंकी संगठन से जुड़े होने का आरोप लगाया था, लेकिन उस समय भी पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी शब्बीर के किसी आतंकवादी संगठन से जुड़े होने की बात से इंकार किया था.

    रिपोर्ट- राजीव मोहन

    ये भी पढ़ेंः Bihar Board ने आगे बढ़ाई 2nd डमी एडमिट कार्ड में सुधार की तारीख


    शाहनवाज हुसैन बोले- कोई कुछ भी कर ले, देश में NRC लागू होकर रहेगा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.