लाइव टीवी

गेंद निकालने कुएं में उतरे थे 3 दोस्त, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि तीनों की हो गई मौत

News18 Bihar
Updated: October 5, 2019, 12:56 PM IST
गेंद निकालने कुएं में उतरे थे 3 दोस्त, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि तीनों की हो गई मौत
कुएं में तीन युवकों की हुई मौत

घटना वैशाली (Vaishali) के करतहां थाना स्थित गुरमियां गांव की है. मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल हैं.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कुएं ( well) के अंदर एक साथ तीन युवकों की मौत हो गई. इससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, घर वालों का रो-रो कर बुड़ा होल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना वैशाली के करतहां थाना स्थित गुरमियां गांव की है. मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल हैं. आशंका है कि कुएं में फैली जहरीली गैस की चपेट में आने से तीनों युवकों की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. हादसे का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. बताया जाता है कि क्रिकेट के बॉल को निकालने के लिए पहले एक युवक कुएं में रस्सी के सहारे उतरा था.

 दो और युवक कुएं में गए
इसी दौरान वह, मूर्छित हो गया. उसे निकालने के लिए दो और युवक कुएं में गए और वो दोनों भी बेहोश हो गए. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से रस्सी के सहारे आनन-फानन में तीनों को निकाला गया, लेकिन हॉस्पिटल जाते-जाते तीनों युवकों ने दम तोड़ दिया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, घटना के बाद प्रशासन के खिलाफ भी लोगों ने नाराजगी जाहिर की. लोगों का कहना है कि कुएं में तीनों युवकों के गिर जाने की सूचना के काफी देर बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. इसके चलते ग्रामीणों ने किसी तरह तीनों युवकों को कुएं से निकाला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

रिपोर्ट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से दोस्ती सिद्धू को पड़ी भारी, स्टार कैंपेनर्स लिस्ट से नाम गायब
Loading...

आखिरी दिन दिग्गजों का नामांकन, अंबाला कैंट से अनिल विज ने भरा पर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...