वैशाली: पंचायत के दौरान दो गुटों में फायरिंग, 3 की मौत

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 11:50 PM IST
वैशाली: पंचायत के दौरान दो गुटों में फायरिंग, 3 की मौत
वैशाली के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है.

घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. बताया जा रहा है कि स्थानीय मुखिया उदय राय और सजीवन राय के बीच गोलीबारी हुई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 8, 2019, 11:50 PM IST
  • Share this:
वैशाली. बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) जिले में दो गुटों में अंधाधुंध फायरिंग (firing) होने की खबर है. गोलीबारी की इस घटना में तीन लोगों के मौत हो गई. फायरिंग की यह घटना राघोपुर दियारा (Raghopur Diyara) के रुस्तमपुर (Rustampur) थाना इलाके के सुकुमारपुर गांव में पंचायत के दौरान हुई. मौके पर कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है.

वैशाली के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है. एसपी के मुताबिक मृतकों में शामिल नाजी राय का शव बरामद कर लिया गया है जबकि चेनारिक राय और पुतुल राय के शव की खोजबीन की जा रही है. एसपी का यह भी कहना है कि मामले में 12 आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है.

वहीं, घटना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. बताया जा रहा है कि स्थानीय मुखिया उदय राय और सजीवन राय के बीच गोलीबारी हुई है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पूर्व सजीवन राय के बेटे मराज ने नजीर के भतीजे को बाइक से धक्का मार दिया था. इसी बात को लेकर मुखिया उदय राय पंचायत करने आए थे. इसी दौरान विवाद बढ़ गया और सजीवन राय की पक्ष से गोलीबारी की गई जिसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए हैं.

इस गोलीकांड में मुखिया उदय राय के भी घायल होने की बात बताई जा रही है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

(रिपोर्ट- राजीव मोहन)

ये भी पढ़ें-

'MLA अनंत सिंह के करीबी को गोली मारने के बाद अपराधी को मिली थी पुलिस सुरक्षा'
Loading...


बिना हेलमेट घूम रहे दारोगा को युवक ने धमकाया फिर SP ने किया सस्‍पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 11:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...