अनियंत्रित होकर बाइक सवार पर पलटा ट्रक, सलेमपुर पंचायत के मुखिया की मौत

मुखिया की मौत के मौके पर जमा हुई भीड़.

दुर्घटना (Accident) के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और काफी देर तक आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया.

  • Share this:
    वैशाली. बिहार (Bihar) के वैशाली जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान सलेमपुर पंचायत के मुखिया महेश राम के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रशोत लोगों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया.

    जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित ट्रक बाइक पर जा पलटा, जिसके चलते बाइक सवार मुखिया महेश राम की मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ की. वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और काफी देर तक आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. वहीं, चालक मौके से फरार हो गया बताया. जाता है कि घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा महेश राम को मुजफ्फरपुर इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बाद में मृतक मुखिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मुखिया की असामयिक मौत से समर्थकों में शोक की लहर है.

    बता दें कि बीते दिनों एनएच 77 पर पूर्वी चंपारण के नरकटिया के राजद विधायक शमीम अहमद की लग्जरी कार के सामने अचानक नीलगाय आ जाने के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, वहीं विधायक समेत कार सवार सभी बाल बाल बच गए. यह घटना तब हुई जब विधायक पटना से अपने घर जा रहे थे. घटना के बारे में बताया जा रहा था कि सराय के पास एनएच 77 पर जब विधायक जी अपनी नई एंडेवर कार पर जा रहे थे इसी दौरान अचानक कार के सामने नीलगाय आ गई. ड्राइवर ने बचाने की कोशिश तो की, लेकिन तेज रफ्तार कार नीलगाय से जा टकराई जिससे यह हादसा हुआ.

    (रिपोर्ट- राजीव मोहन)

    ये भी पढ़ें- 

    जेल की सुरक्षा में बड़ी चूक, बाथरूम में जाकर विचाराधीन कैदी ने पी ली फिनाइल

    विजिलेंस के हत्थे चढ़ा BDO, एक लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.