बिहार: बिजली के खंभे से बांधकर भीड़ ने की दो नाबालिग की पिटाई, ग्रामीणों का ये था आरोप
Vaishali News in Hindi

बिहार: बिजली के खंभे से बांधकर भीड़ ने की दो नाबालिग की पिटाई, ग्रामीणों का ये था आरोप
वैशाली में केला चोरी के आरोप में बिजली के खंभे से बांधकर भीड़ ने की दो नाबालिग की पिटाई.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ये सभी आसपास के इलाकों में फल और सब्जी का कारोबार करते हैं और पकड़े गए दोनों नाबालिग का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है.

  • Share this:
वैशाली. दो नाबालिग के साथ भीड़ द्वारा पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खेत से केला चुराने के आरोप में ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया जिसके बाद भीड़ ने कानून (Law) को अपने हाथ में लेते हुए दोनों नाबालिग को बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि ये नाबालिग लड़के (Monor Boys) छह की संख्या में आए थे, लेकिन चार मौके से फरार हो गए जबकि दो लोगों के हत्थे चढ़ गए. दोनों के पकड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने बिजली के खंभे में रस्सी से बांध दिया जिसके बाद दोनों की सरेआम जमकर पिटाई की गई. वहीं तमाम लोग तमाशबीन बने रहे. घंटों पिटाई किए जाने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों नाबालिगों को पुलिस ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई.

यह पूरी घटना पटेढ़ी बेलसर थाना के अफजलपुर गांव की है. अपना नाम न छापने की शर्त पर ग्रामीणों ने बताया कि देर रात्रि में विपिन पटेल के खेत में केला चोरी किए जाने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए और 2 लोगों को पकड़ लिया गया जबकि चार लोग भागने में सफल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों नाबालिग सीमावर्ती जिला मुजफ्फरपुर के सरैया थाना इलाके एक गांव के रहने वाले हैं. पटेढ़ी बेलसर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की गश्ती दल मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों नाबालिग को ग्रामीणों से रिहा करवाकर थाने ले आई.



थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ये सभी आसपास के इलाकों में फल और सब्जी का कारोबार करते हैं और पकड़े गए दोनों नाबालिग का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. लेकिन, खेत में लगे पके केले के लालच में केला तोड़ रहे थे इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया.
इधर ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन इस इलाके में चोरी की घटनाएं होती रहती हैं जिसके चलते लोगों को शक हुआ और लोगों ने दोनों को पकड़ लिया ऐसे में पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें

Inside Story ...तो क्या कामगारों के गुस्से से डरे हुए हैं नीतीश कुमार!

86 साल बाद फिर से कलकल बहेगी पुरानी कमला नदी ! इन इलाकों में लौटेगी खुशहाली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज