वैशाली : 5 दिन पहले लापता हुई नाबालिग की लाश मिली, बलात्कार और हत्या के 6 आरोपी फरार

मृतक नाबालिग के पिता ने 6 पर लगाया अपहरण, रेप और हत्या का आरोप.

मृतक नाबालिग के पिता ने 6 पर लगाया अपहरण, रेप और हत्या का आरोप.

यह लड़की बीते शनिवार से लापता थी. इस बाबत परिजनों ने लड़की के गुम होने के बाद थाने में 6 लोगों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 1:41 AM IST
  • Share this:
वैशाली. वैशाली (Vaishali) के कटहरा थाना इलाके से एक नाबालिग लड़की (minor Girl) की लाश मिली है. यह लड़की बीते शनिवार से लापता थी. इस बाबत परिजनों ने लड़की के गुम होने के बाद थाने में 6 लोगों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई थी. अब पांच दिन बाद मथना मिलिक नाम के गांव के जिस पोखर से यह लाश मिली है, उसके पास रहने वाले लोगों पर पीड़ित परिवार ने रेप के बाद हत्या का (rape and murder) आरोप लगाया है. इस सनसनीखेज मामला के प्रकाश में आने के बाद मथना मिलिक गांव में दहशत का आलम है.

पोस्टमॉर्टम के लिए लाश सदर अस्पताल भेजी गई

परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने पहले भी धमकी दी थी. इस बार लड़की को अगवा करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई. इस वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पिता कोलकाता में रहते हैं
लड़की के पिता ने कहा कि वह कोलकाता में रहते हैं. महीने भर के लिए यहां आते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का अपहरण 5 दिन पहले किया गया था. उन्हें पुरानी रंजिश का पता नहीं है. पर उन्होंने आरोपियों पर रेप कर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि बीते शनिवार की रात को ही लड़की को अगवा कर लिया गया था और 5 दिन बाद पोखर से शव बरामद किया गया. परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने पहले भी धमकी दी थी. इसी के तहत लड़की को अगवा किया गया और अपहरण किए जाने के बाद लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. और आरोपियों ने हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया.

Youtube Video


आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी



पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन वारदात के बाद से आरोपियों के फरार हो जाने के कारण अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस वारदात को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज