कोरोना और समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला BJP नेता वैशाली में गिरफ्तार
Vaishali News in Hindi

कोरोना और समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला BJP नेता वैशाली में गिरफ्तार
बिहार के वैशाली से गिरफ्तार बीजेपी नेता

बिहार के वैशाली (Vaishali) के रहने वाले भाजपा नेता (BJP Leader) अजीत सिंह सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने वक्तव्य का आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था जिसके बाद उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज की गई थी.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के हाजीपुर में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति (BJP Leader) के सदस्य अजीत कुमार सिंह को आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. भाजपा नेता जब इलाज कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे थे, उसी दौरान नगर थाना अध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने उन्हें गिरफ्तार (Arrest) कर लिया और थाने ले गई. हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से बेल मिल गया जिसके बाद वे रिहा कर दिए गए.

पोस्ट डालने पर दर्ज हुई थी एफआईआर

भाजपा नेता अजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने वक्तव्य का आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ थाने में केस दर्ज किया गया. अजीत सिंह पर आरोप है कि उन्होंने एक खास समुदाय को टारगेट करते हुए कोरोना वायरस की जांच कराने को लेकर सवाल किया था. नगर थानाध्यक्ष अंजनी सिंह के मुताबिक अजीत सिंह द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था जिस पर कार्रवाई करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई.



सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है पुलिस
भाजपा नेता ने गिरफ्तारी के बाद बताया कि उनपर आरोप लगे आरोप बेबुनियाद हैं और उन्हें न्याय पर पूरा भरोसा है. वैशाली के एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि जब से लॉकडाउन लागू हुआ है, तब से कुछ लोग जो सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल रहे हैं उनके खिलाफ पुलिस मुख्यालय से भी सख्त रुख अपनाया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि हमने पहले भी ऐसे मामलों में लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- Lockdown में बाहर जाने के लिए फिर से नहीं निकलवाना होगा पास, जानें नए नियम

ये भी पढ़ें- अश्विनी चौबे बोले- कोरोना को लेकर बिहार की स्थिति चिंताजनक नहीं, लेकिन हम तैयार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading