दो महीने पहले की थी पिता की हत्या, अब मंदिर में बिछा दी दोनों बेटों की लाश

दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 12:50 PM IST
दो महीने पहले की थी पिता की हत्या, अब मंदिर में बिछा दी दोनों बेटों की लाश
वैशाली में दोहरे हत्याकांड के बाद पसरा सन्नाटा
News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 12:50 PM IST
वैशाली के बिदुपुर में 7 धुर जमीन को लेकर हुई दो भाइयों के हत्या के मामले में चौंकाने वाला तथ्य सामने आया है. बताया जा रहा है कि पूर्व में पिता की हुई हत्या मामले में दोनों पुत्र गवाह थे इसी कारण कार्रवाई से आशंका से बौखलाए आरोपियों ने दोनों गवाहों को गोली मारकर हत्या कर दी.

कोर्ट में होने वाली थी गवाही

परिजनों के मुताबिक दोनों मृतकों के पिता त्रिभुवन सिंह हत्याकांड के मामले में कोर्ट में गवाही होने वाली थी जिसके चलते ही हत्यारों ने त्रिभुवन सिंह के बड़े बेटे चंचल सिंह और छोटे बेटे राज रौशन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का आरोप विवेक सिंह और अभिषेक सिंह समेत तीन लोगों पर लगा है जिसमें विवेक सिंह और अभिषेक सिंह मृतक के चचेरे भाई बताये जा रहे हैं.

मई में हुई थी पिता की हत्या

बताते चलें कि इस दोहरे हत्याकांड से पहले मृतकों के पिता त्रिभुवन सिंह की बीते 17 मई 2019 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में भी विवेक सिंह और अभिषेक सिंह पर गोली मारने का आरोप है. इस मामले में विवेक सिंह अभिषेक सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ पूर्व में ही थाने में केस दर्ज है वहीं इस दोहरे हत्याकांड में विवेक सिंह और अभिषेक सिंह समेत तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

वैशाली में डबल मर्डर
मृतकों के शव के साथ परिजन


आरोपी फरार
Loading...

दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है लेकिन मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. घटना के बाद मधुरापुर गांव में दहशत का माहौल है.

मंदिर परिसर में हुई हत्या

मौका-ए-वारदात पर खून के धब्बे नजर आ रहे हैं. दोनों भाईयों की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब रात में बिजली कटी होने के कारण दोनों भाई घर के पास मंदिर के चबूतरे पर सो रहे थे. गांव में पुलिस की टीम फिलहाल कैंप कर रही है.

रिपोर्ट- राजीव मोहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...