VIDEO: फूल-मालाओं से लालू के समधी का हो रहा था स्वागत, तभी धड़ाम से गिर गया चुनावी मंच

सोनपुर में चुनावी मंच गिरा.
सोनपुर में चुनावी मंच गिरा.

चंद्रिका राय (Chandrika Rai) ने अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के असहज संबंधों के कारण RJD छोड़ दिया था और JDU जॉइन कर ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
छपरा/वैशाली. बिहार के सोनपुर में चुनावी जनसभा के दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. यहां लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के ससुर चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की चुनावी सभा के दौरान मंच ही गिर गया. हालांकि, इस घटना में किसी भी नेता काे गंभीर चोट नहीं आई, लेकिन मंच गिरते ही अफरातफरी मच गई. आनन फानन में घायल लोगों की पट्टी की गई. जब मंच गिरा तब चंद्रिका राय भी उसी पर बैठे थे. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों की भीड़ चढ़ गई और मंच लोगों का भार नहीं सह सका. बता दें कि सोनपुर की परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय जदयू प्रत्याशी (JDU Canidate) के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं.

नामांकन के दौरान बढ़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे. इसके बाद सोनपुर में ही चंद्रिका राय की एक चुनावी सभा थी. सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे. भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी के भाषण देने के बाद चंद्रिका राय काे बोलना था. तभी कई लोग उन्हें माला पहनाने लगे. माला पहनाने की होड़ में एक साथ मंच पर इतने लोग चढ़ गए कि वह भरभरा कर गिर गया. मंच के साथ प्रत्याशी चंद्रिका राय और दूसरे नेता भी जमीन पर आ गिरे. हालांकि, इस दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए. अब यह सोशल मीडिया पर वायरल है.





हाल में ही चंद्रिका राय ने अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तनावपूर्ण संबंधों के कारण राष्ट्रीय जनता दल छोड़ दिया था और जेडीयू जॉइन कर ली थी. इसके बाद से वह जदयू के प्रचार में लगे हुए हैं. हालांकि, उनके चुनाव लड़ने के भी कयास थे, लेकिन सीटों के ऐलान के बाद से सारी अटकलों पर विराम लग गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज