Home /News /bihar /

wife was publicly caught her husband from behind in hajipur collectorate who had been absconding for 2 years watch video brvj

Video: दो साल से फरार पति की उतार दी 'मर्दानगी', पत्नी की पकड़ में कसमसा कर रह गया बेचारा...

Hajipur Video news: हाजीपुर कलेक्ट्रेट में पति और पत्नी के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Hajipur Video news: हाजीपुर कलेक्ट्रेट में पति और पत्नी के बीच झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Hajipur Viral News: पति-पत्नी के बीच जब झगड़ा हद से बढ़ जाए तो वह आस-पड़ोस के लिए सुर्खियां हो जाती हैं. बात गली-मोहल्लों में फैल जाती है. वैशाली जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. मियां-बीवी के बीच विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. पत्नी ने दो साल से फरार चल रहे पति को कलेक्ट्रेट में पकड़ लिया, बच्चे भी पिता का हाथ पकड़ घर जाने का मनौव्वल करने लगे. पति-पत्नी में बीच सड़क खींचातानी होने लगी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बीवी को धोखा देकर फरार होने वाले पतियों की तमाम कहानियां आपने सुनी होंगी. बाद में उनके मेल-मिलाप की खबरें भी पढ़ी होंगी. वैशाली जिले के हाजीपुर में ऐसे ही मियां-बीवी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दो साल से फरार एक पति को उसकी पत्नी ने कलेक्ट्रेट परिसर में सरेआम धर दबोचा. बीच सड़क पत्नी ने पति को पीछे से ऐसे पकड़ा कि उसकी सारी हेकड़ी जाती रही. पति की ‘मर्दानगी’ सरेआम धुआं-धुआं हो गई. चाहकर भी वह पत्नी की जकड़ से खुद को आजाद नहीं कर पाया. ऊपर से बच्चे भी अपने पिता का हाथ छोड़ने को तैयार न थे. सड़क पर यह फिल्मी ड्रामा और चलता. वहां पर जमा भीड़ भी मियां-बीवी और बच्चे के बीच खींचातानी का वीडियो बनाती रही, लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी. घटना पुरानी है, लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, पति पेशे से शिक्षक हैं और पत्नी गृह कार्य करती हैं. दोनों के एक 20 साल का बेटा और एक 18 साल की बेटी है. बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के इजरा टाडा स्कूल के शिक्षक अभय कुमार सिंह दिघी कला के रहने वाले हैं, जो बीते 2 वर्षों से अपने पत्नी ममता कुमारी और बच्चों को छोड़कर फरार चल रहे थे. इसी बीच व्यवहार न्यायालय हाजीपुर में किसी मामले को लेकर अभय कुमार सिंह वकील से मिलने आए थे जिसकी भनक ममता कुमारी और उनके बच्चों को लग गई. फिर क्या था व्यवहार न्यायालय से निकलते ही समाहरणालय परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया.

ममता कुमारी ने अभय कुमार सिंह को पीछे से जकड़ लिया और वह भागने का प्रयास करते रहे. कुछ देर तक तो आम लोगों के समझ में ही नहीं आया कि मामला क्या है? लोगों ने बीच-बचाव किया तो दोनों अपनी-अपनी दलीलें देने लगे. जहां अभय कुमार सिंह ने कहा कि मेरी पत्नी अपने मायके के इशारे पर चलती है, इसलिए वह घर पर नहीं रहते. वहीं पत्नी का आरोप है कि यह बिना वजह के किसी और चक्कर में 2 साल से घर से फरार हैं.

पति-पत्नी के बीच इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देख किसी ने नगर थाना को दे दी. सूचना मिली तो मौके पर पुलिस टीम भी पहुंच गई और पूछताछ के लिए दोनों को थाना ले जाया गया. इस बारे में थाने के एसआई ने बताया कि उनके फैमिली का मामला है, देखते हैं आगे क्या हो सकता है.

Tags: Hajipur news, Husband-wife quarrel, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर