Home /News /bihar /

woman commits suicide with 3 daughters and 1 son in husband wife quarrel brvj

पति-पत्नी के विवाद में महिला ने दे दी 4 बच्चों की 'बलि', खुद भी दुनिया छोड़ गई, जानें मामला

हाजीपुर के पातेपुर थाना क्षेत्र में महिला ने चार बच्चों समेत आत्महत्या कर ली.

हाजीपुर के पातेपुर थाना क्षेत्र में महिला ने चार बच्चों समेत आत्महत्या कर ली.

Suicide after quarrel between husband and wife: वैशाली जिले के पातेपुर क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां पति-पत्नी के बीच विवाद में चार बच्चों समेत महिला ने आत्महत्या कर ली. इस घटना में महिला के साथ ही तीन लड़की और एक लड़के की मौत हुई है. महिला के मायके वालों ने पति पर जहर खिलाने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बड़ी खबर वैशाली के पातेपुर से है जहां पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली. इनमें महिला समेत चारो बच्चों की मौत हो गई. घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के सुक्की गांव की है. पातेपुर पुलि मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि पातेपुर थाना क्षेत्र के हरलोचन पुर सुक्की पंचायत के वार्ड संख्या 9 में छोटे लाल साहनी के 38 वर्षीय पुत्र रंजीत सहनी की पत्नी में आपसी विवाद था. इसी को लेकर महिला ने अपने चार बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. जिसमे पांचों की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना में सुक्की गांव निवासी रंजीत सहनी की पत्नी रिंकु देवी,10 वर्षीय पुत्र करण कुमार,आठ वर्षीय पुत्री सीवानी कुमारी, 4 वर्षीय पुत्री सलोनी कुमारी और दो साल की संध्या की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. उधर, घटना के बाद मृत महिला रिंकू देवी के परिजन भी मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

रिंकू देवी की मां और उसके मायके को लोगों ने इसे हत्या करार देते हुए पति रंजीत सहनी पर जहर देकर पत्नी और बच्चों की हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका की मां ने अपने दामाद पर आरोप लगाते हुए कहा कि रंजीत ने पहले उनकी बेटी के साथ मारपीट की और फिर सभी को जहर दे दिया.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पातेपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. हालांकि जानकारी मिल रही है कि आपसी समझौते के बाद सभी का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है.

Tags: Bihar News, Hajipur news, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर