TIK TOK वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के सामने कर रहा था स्टंट, टक्‍कर से मौत

युवक हाजीपुर-सोनपुर रेलखंड पर स्‍टंट का वीडियो बना रहा था. उसी वक्‍त तेज रफ्तार के साथ आ रही ट्रेन ने उसे टक्‍कर मारी दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 1:00 PM IST
TIK TOK वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के सामने कर रहा था स्टंट, टक्‍कर से मौत
युवक की मौत के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन
News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 1:00 PM IST
बिहार के हाजीपुर में TIK TOK के लिए वीडियो बनाना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हो गया. Tik Tok के लिए स्टंट कर वीडियो बनाने के चक्कर में युवक की जान चली गई. घटना हाजीपुर-सोनपुर रेलखंड के पुरानी गंडक पुल के पास की है.

मौके पर हुई मौत

बताया जा रहा है कि युवक ट्रैक के किनारे उस समय टिक टॉक पर वीडियो बनाने के लिए सेल्फी ले रहा था जब तेज रफ्तार ट्रेन गुजर रही थी. इसी दौरान ट्रेन ने युवक को टक्कर मार दी. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ट्रेन की टक्कर में युवक के सिर में जबरदस्‍त चोट लगी थी.

पहले भी हुई है घटना

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग समेत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. युवक के परिजन भी अपने बेटे की जानकारी लेने अस्पताल पहुंचे. हाल के दिनों में यह पहला मामला नहीं है, जब बिहार में किसी शख्स की जान टिक-टॉक के चलते गई हो. इससे पहले बिहार के दरभंगा में बाढ़ के पानी में Tik Tok के लिए स्टंट कर वीडियो बनाने में एक युवक की जान ही चली गई थी.

तीन दिन बाद मिली थी लाश

दरअसल दरभंगा में हुई एक घटना में तीन दोस्त कासिम, अफजल और सितारे Tik Tok के लिए अलग-अलग तरह के खतरनाक स्टंट कर उसका वीडियो बनाने लगे. स्टंट करने में अफजल की बाढ़ के पानी में डूब कर मौत हो गई और तीन दिन के बाद उसकी लाश को NDRF के साथ गोताखोर की टीम ने उसी जगह से निकाला था.
Loading...

इनपुट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें- बाहुबली MLA अनंत सिंह पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

ये भी पढ़ें- प्रेमी को बचाने के लिए नाबालिग ने गढ़ी गैंगरेप की झूठी कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...