अपना शहर चुनें

States

हाजीपुर में घर से बुलाकर युवक की हत्या, दिनदहाड़े शरीर में दागी तीन गोलियां

बिहार के वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बिहार के वैशाली में युवक की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हाजीपुर में हुई हत्या की इस घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सहदेई थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि घटना के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है, ऐसे में मामले की गहन जांच की जा रही है.

  • Share this:
वैशाली. वैशाली (Vaishali) के सहदेई में एक युवक की घर से बुलाकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की इस घटना को दिनदहाड़े गोली मारकर अंजाम दिया गया जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई, हालांकि अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है. मृतक युवक की पहचान चैनपुर बघेल निवासी 35 वर्षीय चंदन ठाकुर के रूप में हुई है.

घर से एक किलोमीटर दूर मिली लाश

परिजनों के मुताबिक तीन लोग उसे बुलाने आए थे और उसके घर से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर सुरहा पुल के पास अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए. परिजनों का कहना है कि सुबह के करीब 7 बजे उसे कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए थे और ठीक पंद्रह मिनट बाद यानी सवा 7 के आसपास चंदन ठाकुर को गोली मार दी गई जिसके चलते घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.



डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस
घटना का पता चलते ही मौके पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई वहीं सूचना देने के बाद भी सहदेई पुलिस डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची जिसको लेकर लोगों में नाराजगी दिखी. दिन के उजाले में हुई इस घटना से ग्रामीण सकते में दिखे. मृतक के पिता राम जी ठाकुर ने बताया कि उनके बेटे चंदन ठाकुर को तीन लोग बुलाने आए थे और घर से ले जाने के बाद कुछ ही देर बाद उसकी हत्या कर दी गई.

हत्या के कारणों का पता नहीं

मृतक चंदन ठाकुर की पत्नी नीतू देवी ने बताया कि चंदन तीनों लोगों के साथ बाइक से गए और कुछ ही देर बाद उनकी हत्या की सूचना मिली. घटनास्थल पर पहुंचे सहदेई थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी ने बताया कि घटना के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है, ऐसे में मामले की गहन जांच की जा रही है.  अपराधियों ने चंदन ठाकुर को तीन गोलियां मारी है जिसमें दो गोली मृतक के हाथ में लगी है जबकि एक गोली कनपटी में मारी गई है जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज