लाइव टीवी

गोदाम पहुंचे चोर, 300 टीवी कंपनी के ही वाहन में लोड कर हुए फरार, देखें Video

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 11:59 AM IST
गोदाम पहुंचे चोर, 300 टीवी कंपनी के ही वाहन में लोड कर हुए फरार, देखें Video
आरोपियों ने गोदाम में घुसकर पहले गार्ड को पिस्टल का बट मारकर घायल किया और फिर उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए.

पटना (Patna) के मेहंदीगंज इलाके में डिस्‍ट्रीब्‍यूटर के गोदाम से 50 लाख रुपये मूल्‍य के कई टीवी (Television) चुरा लिए गए. चोरों ने 35 हजार नकद पर भी हाथ साफ किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 11:59 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी में एक चौंकाने वाली वारदात हुई. शहर के मेहंदीगंज क्षेत्र में सैमसंग (Samsung) कंपनी के डिस्ट्रीब्‍यूटर के गोदाम में चोरी हुई. सुनने में सामान्य वारदात लगने वाली इस घटना का जब वीडियो (Video) सामने आया तो बात गंभीर थी. रविवार देर रात 4 आरोपी गोदाम में घुसे और हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बना लिया और इसके बाद 50 लाख रुपये के एलईडी और एलसीडी टीवी (Television) चुरा लिए. इसके बाद आरोपी बिना किसी रोक टोक के फरार भी हो गए.

कंपनी के ही टैंपो में फरार
आरोपियों ने गोदाम में घुसकर पहले गार्ड को पिस्टल का बट मारकर घायल किया और फिर उसके हाथ पैर रस्सी से बांध दिए. इसके बाद आरोपियों ने वहां रखे करीब 300 टीवी पिकअप वाहन में लोड किए. खास बात यह थी कि पिकअप वाहन भी कंपनी का ही था. इस मामले की जानकारी सैमसंग के डिस्ट्रीब्यूटर राकेश सिंह को सुबह मिली. सिंह ने गोदाम आकर देखा तो पता चला कि टीवी के साथ ही चोर करीब 35 हजार रुपये नकद भी ले गए हैं. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस उसी आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है.


Loading...

पुलिस का दावा-24 घंटे में पकड़ेंगे आरोपी
वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और राकेश सिंह को भरोसा दिलाया है कि 24 घंटे में आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और उसी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही इलाके में नाकाबंदी कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान कपड़ा व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...