Home /News /bihar /

15 हजार रुपए रिश्वत लेते विजिलेंस के हत्थे चढ़ा इंजीनियर

15 हजार रुपए रिश्वत लेते विजिलेंस के हत्थे चढ़ा इंजीनियर

विजिलेंस की गिरफ्त में जेई (काली टोपी मे)

विजिलेंस की गिरफ्त में जेई (काली टोपी मे)

मधुबनी के पंडौल में तैनात बिजली विभाग के जेई विकास कुमार ने बिजली का कॉमर्शियल कनेक्शन देने के एवज में तीस हजार रुपये की मांग की थी. पैसा नहीं देने के कारण पिछले दो साल से राजेश पासवान एवं उसका भाई लड्डू पासवान कनेक्शन के लिए विभाग के चक्कर लगा रहे थे इसके बाद इसकी शिकायत विजिलेंस से की गई.

अधिक पढ़ें ...
बिहार के मधुबनी से निगरानी विभाग ने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को पंद्रह हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक पंडौल में तैनात बिजली विभाग के जेई विकास कुमार ने बिजली का कॉमर्शियल कनेक्शन देने के एवज में तीस हजार रुपये की मांग की थी. पैसा नहीं देने के कारण पिछले दो साल से राजेश पासवान एवं उसका भाई लड्डू पासवान कनेक्शन के लिए विभाग के चक्कर लगा रहे थे.

विभाग से कनेक्शन नहीं मिलता देख और जेई की तरफ से रिश्वत मांगे जाने के बाद राजेश ने इसकी शिकायत विजिलेंस से की. विजिलेंस ने अपनी जांच में मामला सत्य पाया और जाल बिछा कर पंद्रह हजार रूपये लेते जेई को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

निगरानी के डीएसपी महाराजा कनिष्क ने बताया कि पैसा दो किश्तों में देने की बात की गयी थी जिसके तहत जेई आधी रकम ले रहा था. विजिलेंस गिरफ्तार जेई को अपने साथ पटना ले गई है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर