लाइव टीवी

बोगस वोटिंग से रोका तो ग्रामीणों ने किया पथराव, जान बचाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

Ragib ahasan | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 14, 2016, 3:36 PM IST
बोगस वोटिंग से रोका तो ग्रामीणों ने किया पथराव, जान बचाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग
सांकेतिक चित्र

जहानाबाद के भुवन बीघा गांव स्थित बूथ संख्या 109 पर बोगस वोटिंग करने से रोकने पर ग्रामीणों ने बूथ पर तैनात पुलिसकर्मिंयो पर जम कर पत्थरबाजी की. डीएम मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मतदान केन्द्र पर पहुंच कर कुछ लोग बोगस वोटिंग करना चाह रहे थे.

  • Share this:
बिहार में पंचायत चुनाव में छठे दौर की वोटिंग हिंसा की वारदातों के बीच जारी है. जहानाबाद में वोटिंग के दौरान फायरिंग की खबर है. प्रखंड में हो रहे चुनाव में भुवन बीघा गांव स्थित बूथ संख्या 109 पर बोगस वोटिंग करने से रोकने पर ग्रामीणों ने बूथ पर तैनात पुलिसकर्मिंयो पर जम कर पत्थरबाजी की.

इस दौरान भीड़ ने बूथ पर तैनात एक पुलिस जवान की रायफल छिनने की भी कोशिश की. ग्रामीणों के उग्र रूप को देखते हुए बूथ पर तैनात जवानों ने दो राउंड हवाई फायरिंग की. हवाई फायरिंग के बाद महिलाओं ने मोर्चा खोल दिया और बूथ पर जम कर हंगामा शरू कर दिया. हंगामा की खबर पा कर बूथ पर पहुंचे डीएम और एसपी ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया.

इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. डीएम मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मतदान केन्द्र पर पहुंच कर कुछ लोग बोगस वोटिंग करना चाह रहे थे जिन्हें मतदान से रोकने पर ग्रामीणों ने पत्थरबाज़ी शरू कर दी जिस पर आत्मरक्षार्थ पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2016, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर