अपना शहर चुनें

States

नालंदा में चोर की ग्रामीणों ने की पीट-पीटकर हत्या, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नालंदा जिले का परवलपुर गांव जहां पर चोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.
नालंदा जिले का परवलपुर गांव जहां पर चोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

नालंदा (Nalanda) जिले के एक गांव में चोरी करने आए चोरों (Thieves) में से ग्रामीणों ने एक को पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 1:16 PM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा से बड़ी खबर आ रही है, यहां लोगों ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दी हैं. भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला है. जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र में चोरी की नियत से घर में घुसे अज्ञात युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पीट पीट कर उसको मौत के घाट उतार दिया. घटना परबलपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में घटी है.

ग्रामीणों की मानें तो युवक अपने अन्य सहयोगियों की मदद से मिर्जापुर गांव पहुंचा था, जहां दिलीप कुमार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. इसी बीच घर के किसी सदस्य की नींद खुल गई, जिसके बाद घर के लोगों ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर सभी पड़ोसी बाहर निकल आए और चोरों का पीछा किया. इसमें एक चोर पकड़ में आया बाकी साथी फरार हो गये. गुस्साए ग्रमीणों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे चोर की मौत हो गई. वहीं एएसआई विजेंद्र दास ने बताया कि ग्रामीणों ने युवक को पीट-पीटकर जख्मी हालत में सड़क किनारे फेंक दिया था उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेजा गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

घोसी विधानसभा: बिहार के शिक्षा मंत्री की इस सीट पर एक ही परिवार का 38 साल तक रहा है कब्जा



डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थानाध्यक्ष दलबल के साथ गांव पहुंचे और युवक को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके से मिली एक बाइक के आधार पर पुलिस युवक की पहचान करने में जुट गई है. यहां सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कब तक भीड़ इस तरह का इंसाफ करती रहेगी. क्यो लोगों को अब कानून व्यवस्ता पर भरोसा नहीं है. ऐसी घटनाओं से कानून व्यवस्था और खराब हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज