होम /न्यूज /बिहार /

Crime News: नहाते वक्‍त बनाया वीडियो, फिर 2 सगे भाइयों ने चचेरी बहन से किया रेप

Crime News: नहाते वक्‍त बनाया वीडियो, फिर 2 सगे भाइयों ने चचेरी बहन से किया रेप

पश्चिमी चंपारण में 2 सगे भाइयों पर चचेरी बहन से रेप करने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/सांकेतिक तस्‍वीर)

पश्चिमी चंपारण में 2 सगे भाइयों पर चचेरी बहन से रेप करने का आरोप लगा है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी/सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime Against Woman: घर में अकेली नबालिग लड़की को देखकर चाचा के लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना में आरोपी युवक के साथ उसका बड़ा भाई भी शामिल था. रेप के बाद दोनों युवक फरार हो गए. मामले में नाबालिग पीड़िता ने शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया (पश्चिम चंपारण). बिहार के पश्चिम चंपारण से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दो सगे भाइयों पर अपनी ही चचेरी बहन से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता का आरोप है कि उनके चचेरे भाइयों ने नहाते वक्‍त उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ दुष्‍कर्म किया. इस घटना की शिकायत पीड़िता ने जब पुलिस से की तो अधिकारी भी भौंचक्‍के रह गए. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है. दुष्‍कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार, बेतिया के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के दिउलिया में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म की घटना घटित हुई है. दुष्‍कर्म की घटना को मुहर्रम के दिन अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि घटना के वक्‍त आसपास के लोग मेला देखने गये थे. घर में अकेली रह रही पीड़िता नहा रही थी. उसी वक्‍त आरोपी दीवार फांद कर घर में घुस गए. एक ने नहाते समय वीडियो बना लिया और फेसबुक पर डालने की धमकी देकर दुष्कर्म किया. मामले में पीड़िता ने शिकारपुर थाना में आवेदन दिया, जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा गया है. मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पटना में दारोगा से रेप, धोखे से खींचीं अश्लील तस्वीरें दोस्तों को भेजीं, डॉक्टर गिरफ्तार 

वीडियो वायरल करने की धमकी
पीड़‍िता का आरोप है कि रेप का विरोध करने पर आरोपी युवक ने लड़की के नहाते वक्त चुपके से बनाए हुए वीडियो को वायरल करने के धमकी दी. यह मामला जिले के नरकटियागंज शहर के एक मुहल्ले का है. जहां घर में अकेली नबालिग लड़की को देखकर चाचा के लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया. घटना में आरोपी युवक के साथ उसका बड़ा भाई भी शामिल था. रेप के बाद दोनों युवक फरार हो गए. मामले में नाबालिग पीड़िता ने शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसमें चाचा के बेटे मोहम्‍मद फैज और मोहम्‍मद राजन को आरोपी बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उनके घर के लोग मुहर्रम के मेले में गए हुए थे. नाबालिग घर में अकेली थी और नहा रही थी. उसी दौरान उनके चचेरे भाई फैज और राजन उनके घर में घुस गए और नहाते वक्त का वीडियो बना लिया.

पहले बनाया वीडियो फिर क‍िया रेप
आरोपियों ने पहले नाबालिग बहन का वीडियो बनाया फिर उनके साथ रेप किया. पीड़िता ने बताया कि उन्‍हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. पीड़ित ने आवेदन में यह भी बताया है कि कुछ दिन पहले राजन ने भी जबरन उनके साथ रेप किया था, लेकिन पंचायती के माध्यम से मामला सुलझा लिया गया था. शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर