बिहार: बेतिया में 40 साल के शख्स की गला रेतकर हत्या, खेत के पास मिली लाश

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार के बेतिया में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
बेतिया: बिहार के बेतिया में  एक 40 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई है. घटना योगापट्टी थाना क्षेत्र के गजना सरेह की है. दियरा इलाके में सालों बाद हुए इस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के कौलापुर गांव निवासी किशोरी यादव के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक मजदुरी का काम करता था. सरेह से किशोरी यादव का खून से सना हुआ शव बरामद किया गया है. वहीं पास से ही खुन लगा चाकू भी बरामद किया गया है.

बताया जाता है कि शनिवार सुबह गजना गांव के कुछ लोग ट्रैक्टर से खेत में जुताई कर रहे थे. इसी दौरान खेत के पास ही ग्रामीणो ने एक व्यक्ति का शव देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि नवलपुर से गजना गांव किशोरी यादव कैसा पहुंचा और किन लोगों ने निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: Kisan Andolan: जंजीर बांधकर पंजाब से आया किसान कर रहा है अनोखा प्रदर्शन

पुलिस कर रही मामलेे की जांच
लेकिन बताया जा रहा है कि तीन साल पहले किशोरी यादव ने झारखंड की एक महिला से शादी की थी. उसके बाद गांव में ही रहकर मजदूरी का काम करता था. बहरहाल, पुलिस तमाम पहलुओं की जांच में जुट गई है, लेकिन दियारा के इलाके में हत्या से सनसनी फैल गई है और लोगो में दहशत का माहौल है. योगापट्टी थाना के दरोगा झरीलाल ने बताया कि देर रात किशोरी को कोई बाइक से बुलाने आया था. इसके साथ वह घर से निकला और सुबह में उसका शव बरामद किया गया है. वहीं मृतक के पड़ोसी ने बताया कि देर रात वह किसी जान पहचान वाले के साथ ही निकला था लेकिन घरवाले भी उस व्यक्ति को नहीं पहचानते है जो किशोरी को अपने साथ बुलाकर ले गया. परिजनों का आरोप है कि इसी शख्स ने किशोरी की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज