बिहार: नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात सद्दाम हुसैन गिरफ्तार

एक दशक पहले सद्दाम ने बिस्किट चोरी से अपराध की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद से वह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था.

News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 8:45 PM IST
बिहार: नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बना कुख्यात सद्दाम हुसैन गिरफ्तार
बेतिया के साथ-साथ मोतिहारी और नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके कुख्यात सद्दाम हुसैन गिरफ्तार हो गया.
News18 Bihar
Updated: July 30, 2019, 8:45 PM IST
बिहार के बेतिया के साथ-साथ मोतिहारी और नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके कुख्यात सद्दाम हुसैन को आखिरकार बेतिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सद्दाम हुसैन की तलाश बेतिया मोतिहारी के साथ साथ नेपाल पुलिस को भी थी. सद्दाम हुसैन लूट और हत्या के दर्जनों मामलों में वांछित था. पुलिस काफी समय से इसकी तलाश कर रही थी. जिस वक्त सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार किया गया, इसके पास से पुलिस को डेढ़ किलो चरस के साथ हथियार भी मिला है. पुलिस में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सद्दाम भारत नेपाल सीमा पर स्थित इनरवा गांव का रहने वाला है. एक दशक पहले सद्दाम ने बिस्किट चोरी से अपराध की दुनिया में कदम रखा था. जिसके बाद से वह पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया था. बेतिया में ही सिर्फ एक दर्जन से ज्यादा लूट व कई संगीन मामलों में वांछित था. इसके अलावा सद्दाम हुसैने के ऊपर मोतिहारी और नेपाल में भी लूट के कई मामले दर्ज हैं.

एसपी द्वारा गठित विशेष टीम ने इसके अलावा दो बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को भी चोरी की दो बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही सिकटा के लक्ष्मीपुर से हथियार की तस्करी करते एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसके पास से एक देशी कट्टा, 3 जिंदा कारतूस व 3 खोखा बरामद किया है. सिकटा के लक्ष्मीपुर से गिरफ्तार अपराधी का नाम मोतिलाल साह है, जो लक्ष्मीपुर गांव का ही रहने वाला है.

बेतिया के एसपी जयंतकांत ने इस कार्रवाई को पुलिस की बड़ी उपलब्धि बताते हुए छापेमारी टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने का ऐलान किया है. एसपी जयंतकांत ने सद्दाम हुसैन की गिरफ्तार पर बात करते हुए कहा कि सद्दाम कई मामलों में वांछित था. इसकी गिरफ्तारी के कई मामलों का खुलासा हो सकेगा.

(रिपोर्ट- प्रफुल)

ये भी पढ़ें- 

'कानून बनाना है बना लें, मुसलमान वही करेगा जो कुरान में है'
Loading...

गर्भवती के पेट में मारी गोली फिर भी जच्चा-बच्चा की बच गई जान
First published: July 30, 2019, 6:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...