Home /News /bihar /

बेतिया के कॉलेज में सनी देओल-प्रियंका चोपड़ा का बेटा दे रहा 12वीं प्री-बोर्ड एग्जाम, जानिये पूरा मामला...

बेतिया के कॉलेज में सनी देओल-प्रियंका चोपड़ा का बेटा दे रहा 12वीं प्री-बोर्ड एग्जाम, जानिये पूरा मामला...

प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल को परीक्षा में अपनी माता-पिता बताने वाले परीक्षार्थी की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया में वायरल हो रही है (फाइल फोटो)

प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल को परीक्षा में अपनी माता-पिता बताने वाले परीक्षार्थी की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया में वायरल हो रही है (फाइल फोटो)

Bihar News: बेतिया के रामलखन सिंह यादव कॉलेज में 20 अक्टूबर को आयोजित हुई 12वीं प्री-बोर्ड की परीक्षा में आन्सर शीट पर शिवशंकर कुमार नाम के परीक्षार्थी ने अपनी मां के नाम के बदले प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है तो वहीं, पिता का नाम सनी देओल लिख दिया है. उसने कॉपी में रॉल नंबर वाली जगह पर कुछ नहीं लिखा है

अधिक पढ़ें ...

बेतिया (पश्चिम चंपारण). बिहार में इन दिनों बारहवीं प्री-बोर्ड की परीक्षा (12th Pre Board Exam) चल रही है लेकिन इसमें परीक्षार्थी सवालों के अजब-गजब जवाब दे रहे हैं. पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया (Bettiah) में एक परीक्षार्थी ने जहां सनी देओल (Sunny Deol) को अपना पिता बता दिया तो मां के नाम की जगह पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लिख दिया. वहीं, दूसरी परीक्षार्थी ने इतिहास के सवाल के जवाब में अपनी बेवफाई की कहानी लिख दी.

बेतिया के राम लखन सिंह यादव कॉलेज में चल रही 12वीं प्री-बोर्ड की परीक्षा में छात्रों द्वारा परीक्षा की कॉपी में अजीबोगरीब जवाब लिखी जा रही है. ऐसे दो परीक्षार्थियों की कॉपी वायरल है जिसमें से एक ने अपने पिता के नाम के स्थान पर सनी देओल लिख दिया तो माता के नाम की जगह प्रियंका चोपड़ा का नाम. वहीं, दूसरे छात्र ने प्रश्न के उत्तर में अपने बेवफाई की पूरी कहानी ही लिख डाली. इन कॉपियों की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

राम लखन सिंह यादव कॉलेज के पहले आन्सर शीट पर शिवशंकर कुमार नाम के परीक्षार्थी ने अपनी मां के नाम के बदले प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है तो वहीं, पिता का नाम सनी देओल लिख दिया है. उसने कॉपी में रॉल नंबर वाली जगह पर कुछ नहीं लिखा है. वहीं, इस छात्र ने इतिहास के प्रश्नों का भी अजीबोगरीब जवाब दिया है. प्रश्न में पूछा गया कि जजिया कर क्यों समाप्त किया गया? छात्र ने इसका उत्तर दिया कि रजिया से प्यार के कारण अकबर ने जजिया कर हटा दिया था. इसके अलावा, एक अन्य सवाल- पुरातत्व से आप क्या समझते हैं के जवाब में छात्र ने लिखा कि शिक्षक ने इसके बारे में नहीं पढ़ाया है, और पुरातत्व से कुछ नहीं समझते हैं.

12वीं प्री-बोर्ड की परीक्षा में अजीबोगरीब उत्तर वाली यह कॉपी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है

वायरल हो रही दूसरी कॉपी आदित्य कुमार नाम के परीक्षार्थी की है जिसका रोल नंबर 170 है. आदित्य ने बिजनेस स्टडीज विषय में पूछे गए प्रश्नों के जवाब में अपनी बेवफाई की कहानी लिख दी. यह परीक्षा 20 अक्टूबर को आयोजित हुई थी. इस बारे में रामल खन सिंह यादव कॉलेज के प्रिंसिपल राजेश्वर प्रसाद यादव से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

Tags: 12th Board exam, Bihar News, Champaran news, Priyanka Chopra, Sunny deol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर