कचड़ा उठवाने के एवज में 50 हजार रुपए ले रहा था अधिकारी, जा पहुंचा हवालात

बेतिया में निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर अधिकारी
बेतिया में निगरानी के हत्थे चढ़ा घूसखोर अधिकारी

बेतिया में निगरानी द्वारा की गई इस कार्रवाई से पहले विजिलेंस से एक शख्स ने शिकायत की थी. अधिकारी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 14, 2019, 12:01 PM IST
  • Share this:
पश्चिमी चंपारण. बड़ी खबर बिहार के बेतिया (Betiya) से आ रही है जंहा निगरानी की टीम (Vigilance) ने कार्रवाई करते हुए एक घूसखोर अधिकारी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. निगरानी की टीम ने नरकटियागंज नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार को पुरानी बाजार स्थित उनके आवास से 50 हजार रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

आवास पर ही ले रहे थे घूस

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुधीर कुमार पूर्वी चंपारण के सुगौली निवासी उमेश प्रसाद से डोर टू डोर कचड़ा उठाने का काम को आवंटित करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी. इसको लेकर संवेदक उमेश प्रसाद गुरुवार को ही 50 हजार रूपये लेकर अधिकारी के पास पहुंचा था.



निगरानी से की थी शिकायत
इस मामले को लेकर उमेश कुमार ने इसकी शिकायत निगरानी में की थी जिसका निगरानी ने सत्यापन कर कार्रवाई शुरू की और निगरानी डीएसपी राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी करते हुए कार्यपालक पदाधिकारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. निगरानी की इस कार्रवाई की सूचना मिलते ही विभाग में हड़कंप मच गया.

इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- प्रख्यात गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन, लंबे समय से थे बीमार

ये भी पढ़ें- 31 कंप्यूटर जितना सटीक था वशिष्ठ नारायण सिंह का कैलकुलेशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज