• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • खुलासा: BJP विधायक रश्मि वर्मा से 25 लाख रंगदारी मांगने वाला मुन्ना खां निकला पूर्व कर्मचारी, गिरफ्तार

खुलासा: BJP विधायक रश्मि वर्मा से 25 लाख रंगदारी मांगने वाला मुन्ना खां निकला पूर्व कर्मचारी, गिरफ्तार

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (फाइल फोटो)

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (फाइल फोटो)

ADG लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार (ADG Law and Order Amit Kumar) ने बताया कि विधायक से जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांग की गयी थी. उस मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर मोबाइल धारक को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
पश्चिमी चंपारण. नरकटियागंज की BJP विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) से रंगदारी मांगने के मामले का उद्भेदन कर लेने का दावा ADG लॉ एंड ऑर्डर अमित कुमार (ADG Law and Order Amit Kumar) ने किया है. इनके मुताबिक मुन्ना ख़ान जिस शख्स ने रश्मि वर्मा को फोन कर रंगदारी मांगने का काम किया था वह पूर्व में रश्मि वर्मा के पति के लिए काम करता था और हाल ही में विधायक रश्मि वर्मा के प्रतिद्वंद्वियों के लिये काम करने लगा है. फिलहाल नरकटियागंज पुलिस मुन्ना खान से पूछताछ कर आगे की कानूनी कारवाई करने में जुट गई है.

ADG  ने बताया कि पूर्व में वह विधायक रश्मि वर्मा के पति का कर्मचारी था. फिलहाल उनके राजनीतिक प्रतिद्वंदी विनय सिन्हा के साथ काम कर रहा था. एडीजी के मुताबिक जल्द ही इस मामले में आरोप-पत्र समर्पित किया जाएगा. उन्होंने बताया कि मोबाइल सर्विलांस के आधार पर उक्त मोबाइल धारक को गिरफ्तार किया गया है.

अमित कुमार ने बताया कि विधायक से जिस मोबाइल नंबर से रंगदारी मांग की गयी थी. उस मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर मोबाइल धारक को गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

विधायक रश्मि वर्मा के मोबाइल नंबर पर आये कॉल 9693763137 के माध्यम से आरोपी युवक ने पहले उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की. साथ ही गाली गलौज करते हुए रंगदारी नहीं देने पर उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. इसके बाद उन्होंने शिकारपुर थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज