• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बेतिया गैंगरेप: आरोपियों का ऑडियो क्लिप वायरल, चलती स्कॉर्पियो में किया था रेप

बेतिया गैंगरेप: आरोपियों का ऑडियो क्लिप वायरल, चलती स्कॉर्पियो में किया था रेप

बेतिया पुलिस ने इस मामले में चार के खिलाफ केस दर्ज किया है.
(सांकेतिक चित्र)

बेतिया पुलिस ने इस मामले में चार के खिलाफ केस दर्ज किया है. (सांकेतिक चित्र)

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम (Muzaffarpur Shelter Home) पीड़ि‍ता के साथ गैंगरेप (Gangrape) के मामले में एक ऑडियो क्लिप सामने आया है. इसमें आरोपी स्‍कॉर्पियो गाड़ी के इस्‍तेमाल की बात कह रहा है. हालांकि, न्‍यूज18 इस टेप की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है.

  • Share this:
    बेतिया. मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम से घर गई युवती से बेतिया में हुई गैंगरेप की घटना से जुड़े मामले मेंं  न्यूज 18 को अहम सुराग मिले हैं. न्यूज 18 के हाथ एक ऑडियो क्लिप (Audio Clip) लगा है, जिसमें दो सगे भाइयों में से छोटा भाई किसी से फोन पर बात कर घटना की सारी कहानी बयां कर रहा है. इसमें उसने घटना में पांच लोगों के शामिल होने की बात की है और अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है. उसने इस मामले में अपने बड़े भाई की संलिप्तता से इनकार किया है. न्यूज 18 इस आडियो टेप की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इस ऑडियो ने इस पूरे मामले की सच्‍चाई सामने ला दी है.

    स्कॉर्पियो में किया था रेप

    इस आडियो में स्‍कॉर्पियो गाड़ी का जिक्र करते हुए पूरे घटनाक्रम पर बात की गई है. यह ऑडियो कितना सही है यह तो जांच के बाद ही पता चल सकेगा, लेकिन टेप सामने आने के बाद कई सवाल हैं जिनका जवाब ढूंढ़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. वहीं, घटना सामने आने के बाद युवती के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. एसपी जयंतकांत ने कहा कि मेडिकल बोर्ड गठित कर पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. पुलिस को रिपोर्ट के इंतजार है. उन्‍होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

    चार के खिलाफ केस

    न्यूज 18 ने इस पूरे मामले की पड़ताल की तो पता चला कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की पीड़िता से 13 सितम्बर की देर रात बेतिया में चलती स्‍कॉर्पियो गाड़ी में गैंगरेप किया गया था. इस घटना के बाद शनिवार को लड़की ने नगर थाना में चार आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने रविवार को लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए बोर्ड गठित कराया था. आज देर शाम (16 सितंबर) तक रिपोर्ट आने की संभावना है.

    एफआईआर के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

    पुलिस ने इस केस में भले ही एफआईआर दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी भी आरोपी के घर पहुंच कर छानबीन नहीं की गई है. इस घटना के बाद से दो सगे भाई समेत चारों आरोपी फरार हैं. इस घटना में पांच लोगों के शामिल होने की बात कही गई है, लेकिन सिर्फ चार के खिलाफ ही प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़ि‍ता अभी भी पुलिस की देखरेख में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है.

    आरोपी के परिवार ने बताया निर्दोष

    आरोपी की मां और पिता से बात करने पर पता चला कि पीड़ि‍ता का आरोपियों के घर पर आना-जाना था और दोनों परिवार एक दूसरे से भली-भांति परिचीत थे. इसी दौरान लड़की की जान-पहचान तीनों आरोपियों से हुई थी और चौथे आरोपी को भी पीड़ि‍ता अच्छी तरह से जानती थी. आरोपी दोनो भाइयों के मां-बाप जहां अपने बेटों को निर्दोष बता रहे हैं, वहीं तीसरे आरोपी की पत्नी भी अपने पति को निर्दोष बता रही हैं.

    एडीजी बोले

    इस मामले में ADG मुख्यालय जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर चुकी है. ADG के मुताबिक इस कांड में 4 लोग शामिल हैं और दो की पुलिस ने पहचान कर ली है. ADG ने कहा कि अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी हो इसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और इस मामले का स्पीडी ट्रायल होगा.

     

    रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार 

    ये भी पढ़ें- 'नीतीश 14 सालों से बिहार के CM और गृह मंत्री फिर भी बेखौफ हैं अपराधी'

    ये भी पढ़ें - बेतिया गैंगरेप- पुलिस कर रही मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार, RJD ने पूछे सवाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज