Home /News /bihar /

लग्जरी गाड़ियों से उतरकर बाइक चुराता था ये गैंग, बिहार-यूपी में फैला था नेवटर्क

लग्जरी गाड़ियों से उतरकर बाइक चुराता था ये गैंग, बिहार-यूपी में फैला था नेवटर्क

बिहार की बगहा पुलिस द्वारा जब्त की गई बाइक्स

बिहार की बगहा पुलिस द्वारा जब्त की गई बाइक्स

बिहार के बगहा में इस गैंग को वहां के नए एसपी (Bagha SP) ने पकड़ा है. एसपी किरण कुमार जाधव ने इस गैंग के पास से सात रेसर बाइक्स भी बरामद की है.

बगहा. बिहार की बगहा पुलिस ने अंतरप्रांतीय बाइक चोर गिरोह (Bike Lifter Gang) का खुलासा करते हुए गिरोह के सात शातिरों को गिरफ्तार किया है. बगहा शहर से बीते 31 अगस्त को एक बाइक की चोरी (Bike Theft) की तफ्तीश के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. एसपी किरण कुमार जाधव ने नेतृत्व में हुई कार्रवाई में चोरी की सात बाइक के साथ सात चोरों को  गिरफ्तार किया गया. यूपी-बिहार के शहरों से चोरी की घटना को अंजाम देकर यह गिरोह पुलिस को चकमा देकर अपना धंधा कर रहा था. ये गिरोह मास्टर चाभी के सहारे पार्क की गई बाइकों को उड़ाता था.

लग्जरी गाड़ी से उतरकर करते थे चोरी

पुलिस के मुताबिक बाइक चोरों के गिरोह का किंग पिंग सफेदपोश है. ये गिरोह बोलेरो और स्कार्पियों जैसी बडी गाड़ियों से शहर तक पहुंचता था फिर बाइक चोरी कर फरार हो जाता था. चोरों के सरदार जगह के साथ चोरी की टिप्स देते थे. इस गिरोह का इलाका यूपी भी था जहां के गोरखपुर, देवरिया, महाराजगंज, कुशीनगर तक यह गिरोह सक्रिय था.

नए आईपीएस अधिकारी को मिली बड़ी सफलता

बगहा के एसपी पद पर युवा आईपीएस किरण कुमार जाधव के योगदान के बाद बाइक की पहली ही चोरी की घटना ने पूरे गिरोह तक पुलिस को पहुंचा दिया. एक के बाद एक कर के इस गिरोह के पास से सात बाईक जब्त हुआ और सात चोरों को भी पुलिस ने धर दबोचा है.

जिनकी बाइक चोरी हुई है उनको सूचना दी जायेगी- एसपी

एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि चोरी की घटना के तत्काल बाद से ही पुलिस को सक्रिय कर धावा दल बनाया गया जिससे यह सफलता मिली है. गिरोह से जुडे किंग पिंग पर भी पुलिस की कार्रवाई चल रही है. एसपी ने टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है.

Tags: Bihar News, Car Bike News, Crime In Bihar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर