अपना शहर चुनें

States

पटना के बैंककर्मी ने बेतिया में आग लगाकर की खुदकुशी, 6 दिसंबर को होनी थी शादी

बिहार के बेतिया में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस
बिहार के बेतिया में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Bank Staff Suicide: बेतिया में आत्महत्या की इस घटना को अंजाम देने वाला बैंककर्मी पटना का रहने वाला था और अगले महीने ही उसकी शादी भी होने वाली थी. घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बड़ी खबर बिहार के बेतिया से है जहां एक बैंक कर्मी (Bank Staff Suicide) ने आग लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना नगर के काली बाग ओपी थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले की है, जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की शाखा के कर्मी ने इस घटना को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार घटना सुबह करीब 11 बजे की है. बताया जाता है कि काली बाग ओपी क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले में विजय ठाकुर के मकान में किराए पर रह रहे बैंक कर्मी निश्चल कुमार भास्कर ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली. मोहल्ले के लोगों की सूचना पर पहुंचे काली बाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आग बुझाया और शव को जब्त करने के बाद पोस्टमार्टम कीजिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेजा.

मृतक बैंक कर्मी स्टेट बैंक के एडीबी शाखा में कार्यरत था और वह पटना के अनीसाबाद का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि बगल के रूम में उसके दो बैंक कर्मी सहयोगी भी रहते थे जो रोज की तरह ही दिन के 10 बजे अपनी ड्यूटी पर चले गए थे. इसके बाद निश्चल ने आत्महत्या की इस घटना को अंजाम दिया.



स्थानीय लोगों ने बताया गया कि 6 दिसंबर को ही मृतक की शादी होने वाली थी और वो अपने परिवार का इकलौता बेटा था. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. (इनपुट- प्रफुल्ल कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज