बेतिया के युवक की सऊदी अरब में हत्या, परिजनों ने की शव भारत लाए जाने की मांग
West-Champaran News in Hindi

बेतिया के युवक की सऊदी अरब में हत्या, परिजनों ने की शव भारत लाए जाने की मांग
प्रतीकात्मक तस्वीर

परिजनों ने भारत सरकार और स्थानीय सांसद से इंतजार मियां का शव भारत लाने की मांग की है ताकि उसका अंतिम संस्कार विधिवत तरीके से किया जा सके.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सउदी अरब में बेतिया के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. युवक का नाम इंतजार मियां है जो बेतिया के बानुछापर मोहल्ले का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह सउदी अरब के अल्फाज कम्पनी में ड्राइवर का काम करता था.  सूचना के बाद भी अभी तक पीड़ित परिजनों से किसी जनप्रतिनिधि या अधिकारी ने संपर्क नहीं किया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने इंतजार मियां की सऊदी अरब में ही गोली मारकर हत्या कर दी. इस बात की सूचना उसके साथियों ने बेतिया में रहने वाले उनके परिजनों को फोन पर दी. इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों ने भारत सरकार और स्थानीय सांसद से इंतजार मियां का शव भारत लाने की मांग की है ताकि उसका अंतिम संस्कार विधिवत तरीके से किया जा सके.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का प्रदर्शन अविश्वसनीय, हमेशा किया जाएगा याद: शत्रुघ्न सिन्हा



बता दें कि बेतिया के बानुछापर का रहने वाला इंतजार तीन साल पहले नौकरी करने के लिए सउदी अरब गया था. इसके बाद से ही वह घर नहीं लौटा था. वहीं पर वह ड्राइवर का काम कर रहा था, लेकिन गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.



रिपोर्ट- प्रफुल्ल देव

ये भी पढ़ें- एनकाउंटर में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी बदमाश मुचकुंद
First published: December 14, 2018, 1:14 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading