लाइव टीवी

बेतिया गैंगरेप- रात भर चली छापेमारी के बाद SP ने चारों आरोपियों को दबोचा

News18 Bihar
Updated: September 17, 2019, 11:45 AM IST
बेतिया गैंगरेप- रात भर चली छापेमारी के बाद SP ने चारों आरोपियों को दबोचा
बेतिया में हुई गैंगरेप की घटना के बारे में जानकारी देते एसपी

बेतिया में हुई इस घटना में युवती को उस वक्त अगवा कर गैंगरेप किया गया था जब वो सड़क के रास्ते अपने पड़ोस की एक भाभी के घर जा रही थी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2019, 11:45 AM IST
  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiya) में हुए गैंगरेप (Gang Rape) के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. इस मामले के एक आरोपी का ऑडियो वायरल (Viral Audio) होने के बाद पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर रात भर छापेमारी (Raid) की. पुलिस को इस कार्रवाई में बड़ी सफलता मिली और उसने इस घटना में नामजद (Accused) किए गए सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी जयंतकांत खुद छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे हैं और देर रात तक चली छापेमारी में विभिन्न जगहों से इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

खुद टीम को लीड कर रहे थे एसपी

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों से एसपी खुद पूछताछ कर रहे हैं. सबसे पहले पुलिस ने साजन, कुन्दन और आकाश को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर चौथे आरोपी दीनानाथ की गिरफ्तारी की गई. सभी से कड़ी पूछताछ की जा रही है और पूरी घटना की जानकारी ली जा रही है. इधर एफएसएल और मेडिकल बोर्ड द्वारा किए गए मेडिकल टेस्ट में लड़की को एक्सटर्नल इंजरी नहीं मिली है, हालांकि अभी और भी रिपोर्ट आने का पुलिस इंतजार कर रही है.


Loading...

शुक्रवार को हुई थी गैंगरेप की घटना

बेतिया में हुए गैंगरेप के इस मामले में शनिवार को पीड़िता लड़की ने नगर थाना में केस दर्ज कराया था. केस के मुताबिक शुक्रवार की देर रात लड़की का अपहरण करने के बाद चार लोगों ने चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप किया था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस आज कर सकती है मामले का खुलासा

लड़की अभी भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है, हालांकि एफएसएल की टीम का नेतृत्व कर रही सहायक निदेशक अम्बालिका त्रिपाठी ने बताया कि लड़की की हालत बिल्कुल ठीक है. बेतिया में हुई इस घटना के बाद पूरे मामले का आज पटाक्षेप होने की उम्मीद है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है. बेतिया में हुई इस घटना के बाद विपक्ष ने सरकार पर कई सवाल खड़े किए थेय

रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार

ये भी पढ़ें- पुलिस के रवैये से नाराज RJD विधायक ने दी आत्मदाह की धमकी

ये भी पढ़ें- रणक्षेत्र बना पटना का पॉश इलाका, फायरिंग और रोड़ेबाजी में एक की गई जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...