लाइव टीवी

बेतिया: तालाब में नाव पलटने से डूबे 6 बच्चे, एक की मौत

News18 Bihar
Updated: December 11, 2019, 3:29 PM IST
बेतिया: तालाब में नाव पलटने से डूबे 6 बच्चे, एक की मौत
घटना स्थल पर बचाने के लिए जुटी भीड़

घटना नगर के एमजेके कॉलेज (MJK College) के पिछे स्थित पिजवा तालाब की है. पोखरा मोहल्ले के छह बच्चे नाव पर सवार होकर तालाब में मस्ती कर रहे थे. तभी...

  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया (Bettiah) जिले में नाव (Boat) पलटने से 6 बच्चे डूब गए. हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से पांच बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक की मौत हो गई. मृतक के शव को घंटों कड़ी मशक्कत के बाद तालाब (Pond) से बाहर निकाल गया. मृतक इरफान के परिजनों का कहना है कि वो शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं.

जानकारी के मुताबिक, घटना नगर के एमजेके कॉलेज के पिछे स्थित पिजवा तालाब की है. घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तालाब के पास हीं स्थित सागर पोखरा मोहल्ले के छह बच्चे नाव पर सवार होकर तालाब में मस्ती कर रहे थे. इसी बीच नाव का संतुलन बिगड़ गया और सभी बच्चे तालाब में गिर गए. सभी बच्चे तालाब से बचाने के लिए चिल्लाने लगे. जिसपर स्थानीय युवकों ने तालाब में छलांग लगाई और पांच बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. जबकि एक युवक इरफान तालाब में डूब गया.

शव को बाहर निकाला
तालाब जलकुंभी से पटा हुआ है. इसलिए इरफान उसमें फंस गया और नहीं निकल पाया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घंटो मशक्कत करने के बाद इरफान के शव को बाहर निकाला. पानी से शव मिलते हीं परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, शहर के बीचोबीच हुए इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. इरफान सागर पोखरा मोहल्ले के हीं रहने वाले अब्दुल रशीद का छोटा बेटा है जो आस-पास के बच्चों के साथ नाव पर सवार था. घटना की जानकारी मिलते हीं नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई.

(रिपोर्ट- प्रफुल)

ये भी पढ़ें- 


भदोही: पब्लिक स्कूल की बस की ट्रक से टक्कर, एक छात्र और ड्राइवर गंभीर

लखनऊ: सुबह 4 बजे गन्ना किसानों ने किया विधानसभा का घेराव, कई हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 3:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर