बेतिया: थानेदार पर महिलाओं को पीटने का आरोप, थाना के आगे धरने पर बैठे लोग, हंगामा

बेतिया में हंगामा
बेतिया में हंगामा

आक्रोशित लोगों को हटाने के लिए बेतिया पुलिस (Bettiah Police) ने बल प्रयोग किया जिसमें कालीबाग थाना प्रभारी पर आरोप लगा है कि थाना पर हंगामा कर रही कुछ महिलाओं के के साथ उन्होंने मारपीट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
पश्चिमी चंपारण. बड़ी खबर बेतिया (Bettiah) से है जहां आक्रोशित लोगों ने कालीबाग ओपी पर जमकर हंगामा किया है. आक्रोशित लोग कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार पर महिलाएं व पुरुषों को पीटने का आरोप लगा रहे हैं. बताया जा रहा है सुप्रिया रोड में एक ट्रक से तुरहा टोली के एक व्यक्ति को ठोकर लगी थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर व खलासी को लोगों ने पकड़कर तुरहा टोली में बंधक बना लिया और ड्राइवर खलासी की पिटाई कर दी. तभी पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने लोगो के चंगुल से दोनों को छुड़ा लिया जिसके बाद लोगों ने पुलिस पर ट्रक ड्राइवर व ट्रक के मालिक को छोड़ देने का आरोप लगा कर थाना पर हंगामा करने लगे.

इसी बीच आक्रोशित लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया जिसमें कालीबाग थाना प्रभारी पर आरोप लगा है कि थाना पर हंगामा कर रही कुछ महिलाओं के के साथ उन्होंने मारपीट की. इस खबर के फैलते ही लोगों का आक्रोश और भड़क गया और लोग हंगामा करने लगे. थाना के सामने बैठकर महिलाएं कालीबाग ओपी प्रभारी पर कार्रवाई की मांग कर रही हैं. मौके पर नगर थानाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है और लोग आक्रोशित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज