बेतिया: नवोदय विद्यालय में रैगिंग के बाद मचा हंगामा, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
West-Champaran News in Hindi

बेतिया: नवोदय विद्यालय में रैगिंग के बाद मचा हंगामा, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
पीड़ित छात्रों ने डीएम को बुलाने की मांग की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेतिया (Bettiah) के जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) में छात्रों के साथ रैगिंग (Ragging) का मामला सामने आया है. रैगिंग के दौरान सीनियर क्लास के छात्रों ने जूनियर छात्रों के साथ जमकर मारपीट की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
बेतिया. बेतिया (Bettiah) के जवाहर नवोदय विद्यालय (Jawahar Navodaya Vidyalaya) में छात्रों के साथ रैगिंग (Ragging) का मामला सामने आया है. रैगिंग के दौरान सीनियर क्लास के छात्रों ने जूनियर छात्रों के साथ जमकर मारपीट की है. इस घटना में आधा दर्जन छात्र घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद पीड़ित छात्रों ने डीएम को बुलाने की मांग की है. घटना की सूचना मिलते हीं एसडीएम व एडीएम सहित पुलिस प्रशासन की टीम वहां पहुंच गई है. लेकिन छात्र डीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं और आक्रोशित छात्रों ने हॉस्टल के गेट पर तालाबंदी कर दिया है. यह पुरा मामला चनपटिया के कुमारबाग स्थित जवाहर नवोदय विधालय की है.

डीएम से मिलने की कर रहे हैं मांग
जानकारी के मुताबिक, स्कूल की गेट पर डीएम से मिलने की तख्ती लगाकर छात्रों ने गेट पर तालाबंदी कर दी है. इस दौरान छात्र छत पर चढ़ कर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर मौजूद प्रशासनिक पदाधिकारी छात्रों से बात करने की कोशिश कर रहें है. लेकिन छात्र डीएम को बुलाने की मांग लगातार कर रहे हैं.

अभिभावक भी पहुंचे स्कूल



इस घटना की जानकारी मिलने के बाद घायल छात्रों के अभिभावक भी विद्यालय पहुंच गए हैं. इधर घायल छात्रों ने बताया है कि देर शाम इलेवन क्लास के छात्रों ने उन्हें घसीट कर मारपीट की. जिसके बाद से हीं सभी जूनियर क्लास के छात्र दहशत में हैं. हालांकि मौके पर मौजूद पदाधिकारियों ने दोषी छात्रों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.



भारी पुलिस बल तैनात
प्रशासन की टीम सीनियर क्लास के छात्रों से भी बात करने की कोशिश कर रही है. वहीं तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल को विद्यालय में तैनात कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

बालू-शराब की अवैध तस्करी के लिये जाना जाता था ये गांव, नालंदा SP ने लिया गोद

तेजप्रताप यादव का ऐलान- तेजस्वी के CM बनने के बाद बजाऊंगा बांसुरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading