Home /News /bihar /

बिहार चुनाव 2020: BJP-JDU को उनकी 'पोस्टर गर्ल' शांति प्रिया ने दिया झटका, मायावती की 'हाथी' पर सवार

बिहार चुनाव 2020: BJP-JDU को उनकी 'पोस्टर गर्ल' शांति प्रिया ने दिया झटका, मायावती की 'हाथी' पर सवार

बीजेपी-जेडीयू के विज्ञापन में पोस्टर स्टर गर्ल शांति प्रिया (BJP-JDU का प्रचार विज्ञापन)

बीजेपी-जेडीयू के विज्ञापन में पोस्टर स्टर गर्ल शांति प्रिया (BJP-JDU का प्रचार विज्ञापन)

बीजेपी के प्रचार वीडियो के अलावा पार्टी के मैनिफेस्टो, हर पोस्टर और होर्डिंग्स पर शांति प्रिया (Poster Girl Shanti Priya) की तस्वीर लगी है. लेकिन वो अब पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा सीट (Lauriya Assembly Seat) से चुनाव लड़ रहे बीएसपी के प्रत्याशी रण कौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डु सिंह के लिए वोट मांग रही हैं

अधिक पढ़ें ...
बेतिया (पश्चिमी चंपारण). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'आत्मनिर्भर बिहार' (Atmanirbhar Bihar) अभियान को झटका लगा है. बीजेपी और जेडीयू (BJP-JDU) की पोस्टर गर्ल (Poster Girl) उन्हें छोड़कर विरोधी बहुजन समाज पार्टी (BSP) के हाथी पर सवार हो गई हैं. बीजेपी-जेडीयू के प्रचार वीडियो में साड़ी पहनी पटना की शांति प्रिया (Poster Girl Shanti Priya) ने पाला बदल लिया है. प्रचार वीडियो के अलावा बीजेपी के मैनिफेस्टो, हर पोस्टर और होर्डिंग्स पर शांति प्रिया की तस्वीर लगी है. लेकिन वो अब पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा सीट (Lauriya Assembly Seat) से चुनाव लड़ रहे बीएसपी के प्रत्याशी रण कौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डु सिंह के लिए वोट मांग रही हैं.

न्यूज़ 18 ने शांति प्रिया से उनसे इस बदलाव का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि कलाकार को जहां ज्यादा सम्मान मिलेगा, वो वहां जाएगा. उन्होंने बताया कि कलाकार का अपना काम होता है और वो जिसके साथ चाहे काम कर सकता है. शांति प्रिया ने कहा कि पहले वो बीजेपी के लिए काम करती थीं लेकिन अब लौरिया से बीएसपी प्रत्याशी के लिए काम कर रही हैं, और उनके लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं.

शांति प्रिया रण कौशल प्रताप के साथ लगातार प्रचार में जुटी हैं, उन्हें रण कौशल प्रताप की पत्नी के साथ भी गांव-गांव घूमते और वोट मांगते देखा जा रहा है. लौरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी विनय बिहारी भी एक कलाकार हैं लेकिन उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी की पोस्टर गर्ल का विरोध में उतरना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Bihar assembly elections 2020, Bihar Election 2020, Bihar election 2020 date, Bihar news election 2020, Bihar News in hindi, Champaran news, Paschim Champaran S04p02

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर