Home /News /bihar /

बिहार चुनाव 2020: इमरान प्रतापगढ़ी पढ़ रहे थे शायरी, तभी भरभराकर गिरा मंच, देखें Video

बिहार चुनाव 2020: इमरान प्रतापगढ़ी पढ़ रहे थे शायरी, तभी भरभराकर गिरा मंच, देखें Video

यहां के बागही देवराज (Bagahi Devraj) में सार्वजनिक रैली के दौरान मंच टूट गया.

यहां के बागही देवराज (Bagahi Devraj) में सार्वजनिक रैली के दौरान मंच टूट गया.

पश्चिमी चंपारण जिले (West Champaran District) में कांग्रेस पार्टी की रैली थी. रैली में पार्टी के नेता इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह के साथ कई कार्यकर्ता मंच पर मौजूद थे.

    पश्चिमी चंपारण. बिहार चुनाव में प्रचार के दौरान मंचों के टूटने का सिलसिला लगातार जारी है. कल दरभंगा जिले में एक प्रत्याशी का मंच टूटने का वीडियो सामने आया था. अब पश्चिमी चंपारण जिले (West Champaran District) में सभा के दौरान मंच भरभराकर ढह गया. यहां के बागही देवराज (Bagahi Devraj) में सार्वजनिक रैली के दौरान यह मंच टूटा (Stage Break) है. इस दौरान मंच पर बैठे सभी नेता जमीन पर गिर गए. हालांकि, इस हादसे में किसी भी नेता को गंभीर चोट नहीं लगी है. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस पार्टी की रैली थी. रैली में पार्टी के नेता इमरान प्रतापगढ़ी और अखिलेश सिंह के साथ कई कार्यकर्ता मंच पर मौजूद थे. इमरान प्रतापगढ़ी मंच से शायरी पढ़ रहे थे. इसी दौरान मंच अचानक भरभरा कर ढह गया.

    दरअसल, कल दरभंगा जिले में एक प्रत्याशी का मंच टूटने का वीडियो सामने आया था. मामला जाले विधानसभा सीट का था, जहां भाषण देते वक्त एक प्रत्याशी का मंच ही टूट गया. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर मामले से चर्चा में आए जाले विधानसभा से कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार मशकूर अहमद उस्मानी का मंच टूटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जब ये मंच टूटा तब वो जनता से संवाद कर रहे थे.



    कुछ देर के लिए अफरा-तफरी सा माहौल हो गया
    मंच टूटने से पहले मशकूर अहमद उस्मानी भाषण देते दिख रहे थे. छोटे से मंच पर उस्मानी के साथ कुर्सी पर बैठे और भी लोग देखे जा सकते हैं. जैसे ही उस्मानी ने खड़े हो कर अपना भाषण शुरू किया और कहा कि जनता को सरकार चुनने का मौका मिलता है और लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और कब गिरा देना है. उस्मानी ने जैसे ही 'गिरा देना है' कहा कि मंच खुद से गिर जाता है और समर्थकों के साथ मशकूर अहमद उस्मानी भी गिर जाते हैं, जिसके बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा-तफरी सा माहौल हो गया.

    Tags: Bihar assembly elections 2020, Bihar News, Champaran news, Congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर