होम /न्यूज /बिहार /शराबी ने थानेदार को किया चैलेंज, फोन कर कहा- मैं नशे में हूं, हिम्मत है तो अरेस्ट कर लो

शराबी ने थानेदार को किया चैलेंज, फोन कर कहा- मैं नशे में हूं, हिम्मत है तो अरेस्ट कर लो

बिहार के बेतिया से शराबी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

बिहार के बेतिया से शराबी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

Bihar Liquor Ban: शराबी ने जब थानेदार को पहली दफे फोन कर गिरफ्तारी के लिए चैलेंज किया तो थानेदार ने इसे हलके में लेते ह ...अधिक पढ़ें

बेतिया. बिहार में हुई ये घटना किसी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म (Comedy Film) से कम नहीं है, जहां एक पियक्कड़ ने चैलेंज देकर खुद ही पुलिस बुला ली. इतना ही नहीं उसी पुलिस ने उसे हवालात की सैर भी करा दी. जब उसका नशा उतरा तो खुद को जेल में बंद पाकर उसे अपनी गलती का एहसास हुआ. कहने को तो बिहार में शराबबंदी कानून लागू (Bihar Liquor Ban) है लेकिन शराबबंदी वाले इस राज्य में ना तो शराब की बिक्री रुक रही है और ना ही शराबियों की हिम्मत टूट रही है तभी तो आए दिन लोग शराब पीकर जेल की हवा खा रहे हैं. कुछ पियक्कड़ तो इतने ढीठ है कि पुलिस को ही खुली चुनौती देने लगे है।

बिहार में ये वाक्या नरकटियागंज से सामने आया है. बेतिया के नरकटियागंज में पुलिस को एक ‘पियक्कड़’ ने अजब चुनौती दे डाली. खुद को पत्रकार बताकर थानेदार से कहा कि, ‘मैं नशे में हूं मुझे पकड़कर दिखाओ.’ थानेदार ने मामले को हल्के में लेकर पहले तो छोड़ दिया लेकिन शराबी के बार-बार फोन करने पर थानाध्यक्ष ने टीम बनाकर उसके घर पर छापा मारा लेकिन वहां युवक को नशे में पाकर थानाध्यक्ष भी हैरान रह गए.

मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के चानकी गांव का है. पकड़े गए नशेड़ी युवक का नाम अमरेश कुमार सिंह है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसकी जांच ब्रेथ एनलाइजर से की, तो वो शराब के नशे में पाया गया. पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया है. इस बाबत शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उनके सरकारी मोबाइल नंबर एक फोन कॉल आया और उधर से कहा गया कि मैं नशे में हूं, मुझे पकड़कर दिखाओ पहले तो ये लगा कि कोई शरारत कर रहा होगा. हमने उस वक्त इग्नोर कर दिया लेकिन उसके द्वारा बार-बार फोन कर चैलेंज दिया जा रहा था.

उन्होंने भी उसी वक्त उसके चैलेंज को स्वीकर कर लिया. थानाध्यक्ष ने तुरंत एक टीम तैयार कर पुलिस जब फोन पर बताए गए पते पर पहुंची तो थानाध्यक्ष भी उस वक्त हैरान रह गए कि वाकई ये फोन किसी पियक्कड़ द्वारा ही किया जा रहा है।अमरेश नाम का शख्स झूमता हुआ उनके सामने खड़ा हो गया।

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें