लाइव टीवी

एक मुर्गी के लिए बिहार पुलिस ने 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी

News18 Bihar
Updated: October 12, 2018, 6:29 AM IST

जांच की बजाए एएसआई पीड़िता से 40 हजार रुपयों की मांग करने लगा ताकि मामला रफा-दफा कर दे.

  • Share this:
बेतिया में मुर्गी मारकर घर गंदा करने के विवाद पर पुलिस ने महिला से चालीस हजार रिश्वत मांगी. महिला ने इसकी जानकारी को निगरानी समिति को दे दी. समिति के सदस्यों ने एएसआई को घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

पूरी घटना शिकारपुर थाना परिसर की है. नरकटियागंज के वार्ड नम्बर 2 की रहवासी जानकी देवी का उसके पड़ोसियों के साथ मुर्गी मारने को लेकर विवाद हुआ. पड़ोसियों ने जानकी देवी पर मुर्गियों के जरिए दूसरों का घर गंदा करने का आरोप लगाया. थाने में इस बाबत आवेदन दिया गया. एएसआई संतोष राम ने मामले की जांच का जिम्मा संभाला. हालांकि बजाए जांच के एएसआई पीड़िता से 40 हजार रुपयों की मांग करने लगा ताकि मामला रफा-दफा कर दे.

बार-बार अधिकारी के परेशान करने पर महिला ने निगरानी टीम से इसकी शिकायत की. पीड़ित महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम ने योजना बनाकर शिकारपुर थाना परिसर के पास से चालीस हजार की घूस लेते रंगे-हाथों गिरफ्तार कर लिया. (प्रफुल्ल)

ये भी पढ़ें-

सुशील मोदी के बाद अब नीतीश कुमार भी बने लेखक, संसद के अनुभव पर लिखी किताब

अब बिना पैसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं टिकट!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर