बिहार पुलिस के जवान को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
West-Champaran News in Hindi

बिहार पुलिस के जवान को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
बिहार पुलिस के जवान को गोली मारी गई. सांकेतिक फोटो.

बिहार (Bihar) में आम जनता ही नहीं लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस (Police) भी असुरक्षित है.

  • Share this:
बेतिया. बिहार (Bihar) में आम जनता ही नहीं लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली पुलिस (Police) भी असुरक्षित है. बेतिया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस की सुरक्षा पर ही सवाल उठने लगे हैं. यहां एक पुलिसकर्मी को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया है, जिसके बाद गंभीर हाल में उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. घायल पुलिस के हाथ मे गोली लगी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

सुगौली सर्किल इंस्पेक्टर के रीडर के रूप मे काम करने वाला मंतोष राम बीते रविवार की देर शाम बाइक से बेतिया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महान स्थित अपने ससुराल आ रहा था. तभी बेतिया मोतिहारी पथ एनएच 727 पर अपराधियों ने उसे मझौलिया थाना क्षेत्र के नानोसती व जौकटिया के बीच रास्ते मे ही गोली मार दी. गोली उसके हाथ के ऊपर बाजू में लगी है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल पुलिस कर्मी को इलाज के लिए मोतिहारी के रहमानिया नीजि नर्सिंग होम में भेज दिया.
ये भी पढ़ें: Amazon पर ऑनलाइन गांजा बेच रहा था बी-कॉम का स्टूडेंट, होम डिलीवरी करते गिरफ्तार
घटना का कारण अज्ञात
थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नही हो सका है लेकिन घायल जवान ने भी इस बारे में फ़िलहाल कुछ भी नहीं बताया है. हालांकि यह मामला किसी पुरानी रंजिश का प्रतीत होता है. क्योंकि घायल पुलिसकर्मी की बाइक व मोबाइल भी सड़क पर ही पड़ा था और किसी तरह के लूट के साक्ष्य भी नहीं मिले हैं. लिहाजा पुलिस घायल मुंसी का बयान दर्ज करने के बाद ही कोई कार्रवाई करेगी. मामले में जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज