• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बेतिया में दोहराई साक्षी मिश्रा की कहानी, लव मैरिज कर युवती ने वायरल किया Video, बोली- मैं घर नहीं जाना चाहती

बेतिया में दोहराई साक्षी मिश्रा की कहानी, लव मैरिज कर युवती ने वायरल किया Video, बोली- मैं घर नहीं जाना चाहती

युवती ने वीडियो किया वायरल

युवती ने वीडियो किया वायरल

युवती ने थानाध्यक्ष को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि उसने लिखा, 'मैं अमृता कुमारी उर्फ मधु ने अपनी मर्जी से राजकुमार से शादी की है. मैं बालिग हूं और उनके साथ ही रहना चाहती हूं. अपने घर नहीं जाना चाहती. यदि मेरे मां-पापा किसी भी प्रकार का कोई केस करते हैं तो वह झूठा होगा.'

  • Share this:
    पश्चिमी चंपारण. उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा (MLA Rajesh Mishra) उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा और अजितेश (Sakshi Mishra- Ajitesh) की कहानी अब बिहार में भी दोहराई गई है. बेतिया के इलमराम चौक मोहल्ले की रहने वाली एक युवती ने साक्षी की तर्ज पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) कर अपने परिजनों से ससुराल वालों को परेशान नहीं करने की अपील की है. युवती ने चनपटिया थानाध्यक्ष (Chanpatia SHO) को आवेदन भेजकर भी अपनी और अपने ससुराल वालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

    थानाध्यक्ष से पत्र लिखकर लगाई गुहार
    युवती ने थानाध्यक्ष को भेजे अपने पत्र में लिखा है कि उसने लिखा, मैं अमृता कुमारी उर्फ मधु ने अपनी मर्जी से राजकुमार से शादी की है. मैं बालिग हूं और उनके साथ ही रहना चाहती हूं. अपने घर नहीं जाना चाहती. यदि मेरे मां-पापा किसी भी प्रकार का कोई केस करते हैं तो वह झूठा होगा. अमान्य होगा. अगर मेरे मां-पापा राजकुमार के घर के लोगों को परेशान करते हैं तो इसकी जिम्मेवारी मेरे मां-पापा की होगी.

    News 18
    बेतिया में एक युवती ने प्रेम विवाह करने के बाद थानाध्यक्ष को खत लिखकर अपने व ससुराल वालों की सुरक्षा की गुहार लगाई है.


    सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो
    अमृता कुमारी नाम की इस युवती ने सोशल मीडिया पर भी वीडियो डाल कर यही बात दोहराई है. बता दें कि दो महीने पहले बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर एक दलित युवक से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था.

    गौरतलब है कि बीते 27 सितंबर को नालंदा जिले में भी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिले के गिरियक थाना इलाके के एक गांव के प्रेमी जोड़े ने अपनी शादी का वीडियो शेयर (Video Viral) किया है. इसमें भी ये जोड़ा पुलिस पदाधिकारियों से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगा रहा था और परिवार को परेशान नहीं करने की बात कह रहा था.



    साक्षी ने पिता से सोच बदलने की की थी अपील
    बता दें कि दो महीने पहले यूपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर एक दलित युवक से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें उसने अपने पिता से कहा था कि वह शादी कर चुकी है, इसलिए वे धमकी देना बंद करें. साक्षी ने अपने पिता से सोच बदलने की भी गुजारिश की थी. इसी तर्ज पर बिहार में भी प्रेमी जोड़ों द्वारा वीडियो बनाकर वायरल करने का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है.

    इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

    ये भी पढ़ें-

    बाढ़ पर बोले लालू- सुशील CM नीतीश के 15 बरस के ‘विकास’ के साथ सड़क पर खड़ा है

    आखिर क्यों डूब गया 'स्मार्ट सिटी' पटना? कहां हुई चूक...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज