लाइव टीवी

बिहार: BJP नेता के भाई को दुकानदार ने नहीं दी कुर्सी तो जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

News18 Bihar
Updated: June 7, 2019, 11:47 AM IST

बीजेपी की राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष के भाई ने दुकानदार को कुर्सी से उठने के लिए कहा था. दुकानदार के नहीं उठने पर नेता के भाई ने उसकी जमकर पिटाई कर डाली.

  • Share this:
बिहार में बेखौफ अपराधियों के साथ ही अब नेताओं के सगे-संबंधी भी गुंडागर्दी पर उतर आए हैं. बिहार के बेतिया में बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के भाई ने एक दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली. बताया जा रहा है कि रेणु देवी के भाई पीनू एक मेडिकल स्टोर में पहुंचा तो दुकानदार उसके स्वागत में खड़ा नहीं हुआ. इससे बीजेपी नेता के भाई इस हद तक नाराज हो गए कि दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली.

रेणु देवी के भाई की गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बीजेपी नेता के भाई पीनू ने दुकानदार को अपनी कुर्सी से उठने को कहा था. उसके नहीं उठने पर बीजेपी नेता के भाई ने दुकान में ही दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली. बताया जाता है कि पीनू दुकानदार को खींचकर पावर हाउस ले गया और वहां भी जमकर मारा.

स्वागत में हुई कमी तो बीजेपी नेता के भाई ने की पिटाई
गुरुवार को एसपी जयकांत के नेतृत्व में पुलिस की एकट टीम ने छापेमारी की, लेकिन दुकानदार से मारपीट के आरोपी बेजेपी नेता रेणु देवी के भाई को अब तक नहीं पकड़ा जा सका है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता के भाई ने अजंता सिनेमा चौक पर स्थित मेडिकल स्टोर में काम करने वाले अनिल पटेल नाम के शख्‍स की पिटाई की थी. अनिल पटेल बेतिया के चरगाहा के रहने वाले बताए जाते हैं.

'सुशासन का राज, कोई नहीं बच सकता'
मारपीट की इस घटना पर बीजेपी के नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में कानून का राज है और सुशासन के राज में कोई नहीं बच सकता. इस घटना के जिम्‍मेदार लोगों पर पुलिस कार्रवाई करेगी. बता दें कि रेणु देवी बेतिया से कई बार विधायक रह चुकी हैं. वह पूर्व में मंत्री भी रही हैं. उनके भाई पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन उनके खिलाफ कभी कार्रवाई नहीं हुई.

इनपुट- प्रफुल्ल
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...