Home /News /bihar /

boyfriend girlfriend body found hanging in tree its honour killing vs murder or suicide police start investigation nodmk3

पेड़ से लटकी मिलीं प्रेमी और प्रेमिका की लाशें, पुलिस के सामने सवाल- ऑनर किलिंग या सुसाइड?

Honour Killing vs Murder: ब्‍वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का शव एक ही पेड़ में झूलता हुआ पाया गया है. दोनों के गले में एक ही दुपट्टा लिपटा हुआ है. पुलिस अब इस फेर में उलझी हुई है कि यह ऑनर किलिंग है या फिर सुसाइड? यह सनसनीखेज घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

बेतिया (पश्चिम चंपारण). बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में एक शीशम के पेड़ से एक ही दुपट्टे से प्रेमी जोड़े के शव झूलते पाए गए . शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारा और मामले की छानबीन शुरू की है. पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि ब्‍वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने आत्‍महत्‍या की या फिर यह ऑनर किलिंग का मामला है? दूसरी तरफ, गांव में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का भी बुरा हाल है.

मामला डुमरिया पंचायत के डुमरिया नाया टोला सरेह का है.. प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि दोनों ने आत्महत्या की या फिर इनकी हत्‍या की गई है. लड़के की पहचान डुमरिया निवासी राजेश पटेल के पुत्र रविकिशन कुमार के तौर पर की गई है. वहीं, युवती पहले सूर्यपुर में रहती थी और फिलहाल कोईरपट्टी डुमरिया में उनका परिवार रहता है. युवती का नाम अंशु कुमारी है. युवक-युवती का घर एक-दूसरे से 1 किलोमीटर की दूरी पर है.

मुखिया का सनसनीखेज दावा

सूर्यपुर पंचायत के मुखिया इस्‍लाम गद्दी ने बताया कि यह हत्या का मामला है. उन्‍होंने बताया कि लड़की का परिवार कुछ दिन से कोईरपट्टी में रह रहा था. बताया जाता है कि कुछ महीनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. यह बात सामने आने पर लड़की के परिजनों ने युवती की पढ़ाई छुड़वा दी थी. छह महीने से वह घर में ही रह रही थी. मुखिया इस्‍लाम गद्दी ने बताया कि कई बार शादी करने की बात युवक पक्ष द्वारा की गई, लेकिन लड़की पक्ष तैयार नहीं हुआ. इधर, युवक-युवती के बीच प्रेम कम नहीं हुआ. लाख पाबंदियों के बावजूद दोनों मिलते-जुलते थे. युवती के परिजनों को यह पसंद नहीं था.

ब्‍वॉयफ्रेंड ने पश्चिम बंगाल की गर्लफ्रेंड को दिल्‍ली में बेचा, फिर रेड लाइट एरिया लाई गईं, पढ़ें युवती की दर्द भरी कहानी 

ऑनर किलिंग का मामला?

पुलिस और ग्रामीणों ने ऑनर किलिंग की आशंका जताई है. साजिश के तहत दोनों को एक साथ बुलाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मुखिया इस्‍लाम गद्दी और युवक के परिजनों ने बताया कि अंशु तधवानंदपुर स्थित अपने बहन के घर रहती थी. चार दिन पहले उसे कोईरपट्टी बुलाया गया था. वहीं, युवक भी पिछले सप्‍ताह ही घर आया था. युवक की बाइक लड़की के घर से बरामद होना इस बात का सीधा संकेत है कि लड़के को रात में बुलाया गया था.

OMG! LPG गैस सिलेंडर में भर रखी थी 20 लीटर शराब, पटना पहुंचानी थी खेप, रास्‍ते में हो गया कांड

युवक-युवती का मोबाइल फोन जब्‍त

पुलिस ने युवक-युवती का मोबाइल फोन जब्‍त कर लिया है. युवक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को युवती के मोबाइल से फोन किया गया था. उसे बुलाकर उसकी हत्‍या कर दी गई और शव को पेड़ से लटका दिया गया. परिस्थितिजन्‍य साक्ष्‍य भी हत्‍या की ओर संकेत कर रहे हैं. फिलहाल स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Bihar News, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर