Home /News /bihar /

breaking news fatal road accident in bagaha 4 people of a single family dead on the spot nodmk3

Road Accident: बगहा में भीषण सड़क हादसा, 2 बच्‍ची समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

बगहा में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बगहा में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Fatal Road Accident: पश्चिम चंपारण के बगहा में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. वाल्‍मीकिनगर से आ रही तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. कार के पेड़ से टकराते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई. घायलों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

मुन्‍ना राज

बगहा (पश्चिमी चंपारण). बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से बड़ी खबर सामने आई है. भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार कार पेड से जा टकराई. इस दुर्घटना में कार के परखच्‍चे उड़ गए. कार के पेड़ में टकराते ही दुर्घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई. कार में सवार लोग वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे. हादसा किन परिस्थितियों में हुई, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है. दुर्घटना में घायल हुए अन्‍य लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा बगहा के नौरंगिया के बलजोरा के समीप हुआ. बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी चारों लोग एक ही परिवार के हैं. सभी लोग वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे, जब जंगल के इलाके में तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई. कार की रफ्तार तेज होने के कारण वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया. मृतकों का शव बरामद कर घायलों को अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

मुंगेर का ब्‍वॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा नवादा, जानें फिर आगे की फिल्‍मी टाइप कहानी 

Road AAccident

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

वाल्‍मीगि टाइगर रिजर्व में हादसा
वाल्मीकिनगर से लौट रही कार वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से टकरा गई. सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये लोग वाल्मीकिनगर से लौटकर बेतिया के नवलपुर जा रहे थे. मृतक लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. वाल्मीकिनगर और बगहा के बीच नौरंगिया थाना क्षेत्र के बलजोरा के समीप तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर दो लोगों ने दम तोड़ दिया, वहीं अस्पताल ले जाते समय दो अन्‍य लोगों की मौत हो गई.

मृतकों में 2 बच्चियां भी शामिल
नौरंगिया के बलजोरा जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हुई कार सीएच 01एएफ 9431 में मंटू साहनी का परिवार बताया गया है. मृतकों में 7 साल की पायल और 9 साल की सुनीता के नाम भी शामिल हैं. सूचना के बाद नौरंगिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने दुर्घटना की वजह तेज रफ्तार को बताया है. बगहा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराए गए लोगों की नाजुक स्थिति को देखते हुए इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है.

Tags: Bihar News, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर